उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली: पुलिस और गौ तस्करों में मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल

By

Published : Jul 4, 2020, 7:20 PM IST

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से दो गौ तस्कर घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

etv bharat
पुलिस मुठभेड़ में दो गौ तस्कर घायल.

शामली:जिले के कांधला थाना क्षेत्र में पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो आरोपी घायल हो गए और उनके दो अन्य साथी मौके से फरार हो गए. घायल बदमाशों के कब्जे से हथियार, गोलियां, दो गोवंश और एक पिकअप गाड़ी बरामद की गई है. घायल बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मौके से फरार हुए दो बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है.

बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग
कांधला थाना पुलिस भभीसा गांव से कनियान की ओर जाने वाले रास्ते पर चेकिंग कर रही थी. पुलिस ने एक पिकअप गाड़ी को रुकने का इशारा किया, जिस पर दो गोवंश थे. वहीं पिकअप में सवार चार लोगों ने पुलिस पार्टी को देखकर, उन पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी. इस मुठभेड़ में दो आरोपी घायल हो गए, जबकि उनके दो अन्य साथी मौके से फरार हो गए. पकड़े गए बदमाश तितरवाड़ा कैराना निवासी गुलजार और कृष्णापुरी मुजफ्फरनगर निवासी जावेद उर्फ सोबी है. जबकि उनके दो अन्य साथी कांधला निवासी आरिफ और गंगेरू निवासी पांडा फरार हो गए. पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

चोरी कर ले जा रहे थे गोवंश
पुलिस अफसरों के मुताबिक गिरफ्तार और फरार बदमाश गौ तस्कर हैं, जो दो गोवंशों को ले जा रहे थे. पुलिस ने घायल बदमाशों के कब्जे से 2 देशी तमंचे, 6 जिंदा कारतूस, 5 खोके और 1 पिकअप गाड़ी समेत चोरी के दो गोवंश और कटान के उपकरण भी बरामद किए हैं. पुलिस ने घायलों से मुठभेड़ के दौरान फरार हुए आरोपियों के बारे में भी जानकारी हासिल की है, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहा है. पुलिस रिकार्ड के मुताबिक गिरफ्तार किया गए बदमाश गुलजार के खिलाफ मुजफ्फरनगर जिले के कई थानों में 18 मुकदमे दर्ज हैं, जबकि जावेद के खिलाफ भी चार मुकदमे दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details