उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बंधन बैंक कर्मी से को लूटने वाला गिरफ्तार, गन्ने के खेत में छिपाया था पैसा

By

Published : Oct 8, 2022, 9:01 PM IST

शामली में पुलिस ने कांधला थाना क्षेत्र में बंधन बैंक कर्मी से हुई लूट की घटना का खुलासा कर दिया. इस मामले में एक आरोपी नकदी और अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

etv bharat
बंधन बैंक कर्मी से लूट का खुलासा

शामलीःजनपद के कांधला थाना (Kandhla Police Station) क्षेत्र में बंधन बैंक कर्मचारी (bandhan bank employee) से हुई लूट के मामले में पुलिस ने लूट का खुलासा कर दिया. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के कब्जे से लूटी गई रकम और अन्य सामान भी बरामद किया है.

बता दें कि कांधला थाना क्षेत्र बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट के पद पर प्रशांत कार्यरत हैं. बीते तीन अक्टूबर को गांव मलकपुर के निकट एजेंट प्रशांत से 45,845 रुपयों से भरा बैग अज्ञात बदमाशों ने आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर लूट ली. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था. एसपी अभिषेक ने पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम को लगाते हुए जल्द ही वारदात के खुलासे के निर्देश दिए थे. सर्विलांस के माध्यम से पुलिस और एसओजी टीम के हाथ अहम सुराग लगे. जिसके बाद टीमों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर कांधला देहात के जंगल में गन्ने के खेत से लूटी गई रकम में से 42,085 रुपये, टेबलेट, बैग व बैंक संबंधी कागजात आदि बरामद किया है. आरोपी की पहचान अफसर निवासी गांव तितरवाड़ा थाना कैराना के रूप में हुई.

एसपी शामली अभिषेक (SP Shamli Abhishek) ने बताया कि आरोपी पिछले दो माह से अपनी ससुराल गांव मलकपुर में रह रहा था. उसने बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट को लूटने की योजना बनाई थी. इसके बाद वह अकेला घर से ही जेब में मिर्च पाउडर लेकर रास्ते में रूक गया था. आरोपी ने एजेंट के पास आते ही उसकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर वारदात को अंजाम दिया था. वारदात के बाद आरोपी गन्ने के खेत में छिप गया था. यहां उसने एजेंट के बैग से 3760 रुपये अपने खर्चे के लिए निकालकर शेष रुपये और अन्य सामान गन्ने के खेत में ही घांस व पत्ती में छिपा दिया था. पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.


यह भी पढ़ें-बीटेक की छात्रा से दुष्कर्म कर नहर की पटरी में फेंका, घर जाते समय बोलेरो से मांगी थी लिफ्ट

यह भी पढ़ें- फिल्मी स्टाइल में ज्वैलर्स से 15 लाख रुपये की गोल्ड प्लेटेड चूड़ियां लूटी, बदमाश फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details