उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली: हरियाणा बार्डर से 60 लाख की शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 24, 2020, 9:59 AM IST

Updated : Mar 24, 2020, 10:17 AM IST

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के हरियाणा बार्डर से पुलिस ने चेकिंग के दौरान कैंटर से लाखों की शराब बरामद की. पकड़ी गई शराब के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने अभियुक्त समेत कैंटर मालिक के खिलाफ केस किया है.

etv bharat
चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ी लाखों की शराब.

शामली:जिले की सीमा के पास हरियाणा बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की. पकड़ी गई इस अवैध शराब की कीमत लगभग 60 लाख रूपए बताई जा रही है. शराब तस्कर कैंटर में रखकर शराब ले जा रहा था, जिसे पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कैंटर मालिक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है.

चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ी लाखों की शराब.

60 लाख की पकड़ी अवैध शराब
झिंझाना थाना क्षेत्र में यूपी-हरियाणा सीमा पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने तस्करी की अवैध शराब का एक बड़ा जखीरा बरामद किया. एक शराब तस्कर कैंटर में 60 लाख रूपए की शराब लेकर सप्लाई करने जा रहा था, जिसे पुलिस ने धर दबोचा. मामले में पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया है.

भागने की फिराक में था तस्कर
झिंझाना थाना पुलिस यूपी-हरियाणा सीमा स्थित बिड़ौली चेकपोस्ट पर वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी बीच पुलिस ने हरियाणा से आ रहे एक कैंटर को रोककर तलाशी ली. कैंटर से अरूणाचल प्रदेश मार्का वाली करीब एक हजार पेटी शराब बरामद हुई. अवैध तस्करी की शराब बरामद होने पर पुलिस ने कैंटर सवार तरनताल पंजाब निवासी परगट सिंह को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पकड़ी हुई शराब की कीमत करीब 60 लाख रूपए बताई.

झिंझाना पुलिस ने सराहनीय कार्य करते हुए बिड़ौली चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान एक अंतर्राज्यीय शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया. तस्कर के कब्जे से एक हजार पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. बरामद शराब की कुल कीमत करीब 60 लाख रूपए है. पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त एक वाहन को भी बरामद किया है.
-विनीत जायसवाल, एसपी शामली

Last Updated : Mar 24, 2020, 10:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details