उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली: पड़ोसी ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित

By

Published : Oct 21, 2020, 1:28 AM IST

यूपी के शामली में पड़ोसी द्वारा नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फरार आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने के लिए एसपी ने टीमें गठित कर दी हैं.

shamli news
फरार आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने के लिए एसपी ने टीमें गठित कर दी हैं.

शामली: जिले में घर में घुसकर नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने की वारदात सामने आई है. लड़की के परिजनों द्वारा वारदात की शिकायत पुलिस से की गई है. पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

ये है पूरा मामला
नाबालिग से हैवानियत की यह वारदात कैराना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है. पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार लड़की के पिता और भाई किसी काम से घर से बाहर थे. इस दौरान पड़ोस का एक युवक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया, जिसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. किशोरी ने परिजनों के आने पर आरोपी की करतूत के बारे में बताया, जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर कैराना कोतवाली पहुंचे.

फरार हो गया आरोपी
बताया जा रहा है कि लड़की के परिजनों को वारदात की भनक लगने पर आरोपी गांव से फरार हो गया. पुलिस ने लड़की के पिता की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट समेत आईपीसी की धारा 363 और 376 के तहत केस दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. शामली एसपी नित्यानंद रॉय ने बताया कि पुलिस ने लड़की के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details