उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Shamli crime news: 900 रुपये के लिए युवक को बेरहमी से उतारा था मौत के घाट, 3 गिरफ्तार

By

Published : Jan 23, 2023, 6:33 PM IST

शामली के खेड़ीकरमू गांव में 25 वर्षीय युवक की हत्या की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में गांव के ही तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से आलाकत्ल हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं.

ETV BHARAT
ETV BHARAT

जानकारी देते हुए एसपी अभिषेक

शामली:जनपद में महज 900 रुपये के लिए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को वारदात के 24 घंटे में गिरफ्तार करते हुए वारदात का खुलासा कर दिया है. हत्यारोपियों ने पहले युवक पर ईंट से हमला किया और जब वह बेसुद्ध होकर जमीन पर गिर पड़ा, तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, शामली कोतवाली क्षेत्र के गांव खेडीकरमू में रविवार की सुबह 25 वर्षीय गौरव उपाध्याय का गोली लगा शव बरामद हुआ था. मृतक के भाई सौरभ ने पुलिस को तहरीर देकर गांव के ही राहुल उर्फ शंकर, सागर उर्फ अक्षय और दीपक उर्फ डाबरा नाम के युवकों पर हत्या का शक जताया था. परिजनों ने पुलिस को बताया था कि तीनों युवकों ने रात के समय फोन कर गौरव को घर से बुलाया था, जिसके बाद रविवार की सुबह के समय गौरव का गोली लगा शव गांव में ही एक खाली प्लॉट से बरामद हुआ. सोमवार को 24 घंटे के भीतर पुलिस ने हत्या की वारदात का खुलासा करते हुए तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक गौरव के सिर और चेहरे पर पहले ईंट से हमला किया गया था, इसके बाद आरोपियों द्वारा दो अलग—अलग तमंचों से उसे दो गोलियां मारी गई थी.

900 रुपये के लिए उतारा मौत के घाट
शामली कोतवाली प्रभारी नेमचंद ने बताया कि पूछताछ में अभियुक्त राहुल ने पुलिस को बताया कि उसने गौरव को 900 रुपये में एक कीपैड मोबाइल दिया था, लेकिन गौरव पिछले काफी समय से 900 रुपये नहीं दे रहा था. उसने रुपये देने से साफ इंकार कर दिया था, जिसके चलते राहुल ने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर शंकर की हत्या की प्लानिंग बनाई. हत्या की वारदात से पहले शनिवार की रात तीनों दोस्तों ने नशा किया और उसके बाद गौरव को घर से बुलाकर मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस के मुताबिक मृतक गौरव पर भी करीब आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं, जो वर्तमान में एक फैक्ट्री में मजदूरी करता था.

पुलिस ने आलाकत्ल भी किए बरामद
एसपी शामली अभिषेक ने बताया कि पुलिस ने हत्या की वारदात में प्रयुक्त 2 आलाकत्ल तमंचे, 2 कारतूस के खोखे और ईंट का टुकड़ा भी बरामद कर लिया है. तीनों अभियुक्त वारदात को अंजाम देने के बाद ईंख के खेत में छिप गए थे, जो सोमवार की सुबह भागने की फिराक में थे. पुलिस ने मौके पर दबिश डालकर तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके खिलाफ आवश्यक वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा रही है.

यह भी पढ़ें-Sambhal में निजी कंपनी सुरक्षाकर्मी की गुंडई, ड्यूटी पर तैनात रेल कर्मचारी को पीटा, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details