उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां से मिलने गांव आया था बेटा, दोस्त ने कहासुनी में कर दी हत्या

By

Published : Aug 4, 2023, 5:08 PM IST

यूपी के शामली में अपनी मां से मिलने के लिए युवक की उसके ही दोस्त ने हत्या कर दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फरार अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी है.

शामली में मां से मिलने गांव आया था बेटा
शामली में मां से मिलने गांव आया था बेटा

शामली: जिले के झिंझाना थाना के अलीपुर गांव में एक युवक की उसके दोस्त ने ही हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, घटना स्थल पर पहुंचे एसपी ने फरार आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने के लिए टीमें लगाई हैं.

जानकारी के मुताबिक अलीनगर निवासी राममेहर उर्फ कल्लू (40) करीब 15 सालों से अपनी पत्नी और 6 बच्चों के साथ बागपत के खेकड़ा में रह रहा था. राममेहर गुरुवार की शाम गांव में अपनी मां से मिलने के लिए आया था. आरोप है कि इसी बीच आशीष नाम के ग्रामीण ने कहासुनी के बाद उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. परिजनों ने घायल राममेहर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हमलावार बताया जा पुराना साथी:धारदार हथियार से हुई हत्या की सूचना पर एसपी शामली अभिषेक और अन्य अफसर मौके पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की. पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. एसपी के मुताबिक राममेहर और हत्यारोपी आशीष पुराने दोस्त थे और दोनों पर ही संगीन धाराओं में कई मुकदमें भी दर्ज थे. फिलहाल पुलिस ने मृतक की बहन सुमन की तहरीर पर फरार अभियुक्त आशीष के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है.

कहासुनी के बाद हुआ कत्ल:पुलिस की जांच पड़ताल में यह तथ्य भी सामने आए हैं कि राममेहर का एक भाई नीटू किसी मुकदमें में जेल में बंद हैं. इसके अलावा गांव में उसकी मां तीसरी भाई नाथी के साथ रहती थी, जबकि राममेहर अपने परिवार के साथ खेकड़ा में रहता था. पुलिस के मुताबिक गुरुवार को जब राममेहर गांव में पहुंचा तभी उसकी आशीष के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद आशीष ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला करते हुए उसकी हत्या कर दी. एसपी अभिषेक ने बताया कि फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने के लिए टीमें लगा दी गई है.

यह भी पढ़ें: पत्नी से बात करने के शक में दोस्त को बंधक बनाकर पीटा, प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

यह भी पढ़ें: Watch: हैवानियत की हद पार, पिता ने बेटे को बेरहमी से पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details