उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 8 नवंबर को आएंगे शामली, पीएसी कैंप और फायरिंग रेंज का करेंगे शिलान्यास

By

Published : Nov 5, 2021, 7:24 PM IST

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा
कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ()

पलायन के जरिए यूपी में दमदार सियासी पारी की शुरूआत करने वाली भाजपा के लिए 2022 चुनाव से पहले मुख्यमंत्री का कैराना दौरा खास होने वाला है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 8 नवंबर को शामली जिले की जनता से किये गये अपने वायदे को पूरा करने आ रहे हैं.

शामलीः पलायन का दंश झेलने वाले कैराना में मुख्यमंत्री पीएसी कैंप और फायरिंग रेंज का शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा जनता को करोड़ों रुपये की विकास योजनाएं भी समर्पित की जाएगी. चुनाव से ठीक पहले कैराना में मुख्यमंत्री की जनसभा ने वेस्ट यूपी के राजनैतिक हलकों में खलबली पैदा कर दी है. शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा समेत भाजपा नेताओं ने कैराना पहुंचकर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया.


दरअसल, जून 2016 में भाजपा सांसद बाबू हुकुम सिंह ने कैराना पलायन का मुद्दा उठाया था. कैराना से उठी हिंदुओं के पलायन की आंधी ने 2017 में यूपी में भाजपा के राजनैतिक सफर की शुरूआत की थी. सरकार बनने के बाद 2018 में सांसद हुकुम सिंह के निधन के बाद रिक्त हुई कैराना लोकसभा की सीट पर उपचुनाव के दौरान मुख्यमंत्री ने जनता से कैराना में पीएसी कैंप बनाने का वायदे किया था, जिसे पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री शामली आ रहे हैं.

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा

इसे भी पढ़ेःसुरेश राणा ने आजम खां पर दिया बयान, कहा- लोगों की शिकायत के बाद की गई कार्रवाई




कैबिनेट व गन्ना मंत्री सुरेश राणा के साथ भाजपा सांसद, एमएलसी और विधायक भी मौजूद थे. इनके अलावा पीएसी के एडीजी अजय आनंद भी मौके पर मौजूद रहे. गन्ना मंत्री ने कैराना के विजय सिंह पथिक स्नातकोत्तर महाविद्यालय में होने वाली मुख्यमंत्री की जनसभा की तैयारियों का जायजा लिया.



कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 8 को सुबह 10 बजे कैराना पहुंच रहे हैं. मुख्यमंत्री का यह दौरा ऐतिहासिक होने वाला है. मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जिले के लिए इतना सब कुछ किया है, जो हम लोगों ने सोचा भी नही था. जिले में हाई-वे, शिक्षा पर विशेष कार्य किए गए हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि मुख्यमंत्री ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सुरक्षा और कानून व्यवस्था को सुधारा है. यहां पर बेटियों का स्कूल जाना भी दूभर था लेकिन आज उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था देश के लिए रोल मॉडल बनी हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details