उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवारों को रौंदा, एक किशोर की मौत

By

Published : Sep 10, 2022, 10:00 PM IST

शामली के झिंझाना थाना (Jhinjhana police station) क्षेत्र में तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई जबकि दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए.

etv bharat
शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हो गई

शामलीःजनपद झिंझाना थाना (Jhinjhana police station) क्षेत्र में हाइवे पर तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार एक किशोर की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर घायल हो गए.सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि घटना झिंझाना थाना क्षेत्र मेरठ करनाल हाइवे पर स्थित काठा नदी पुल की है. यहां पर तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने शनिवार को बाइक सवार युवकों को कुचल दिया. इस हादसे में गांव लपराना निवासी 14 वर्षीय वंश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इस हादसे में अंकित निवासी गांव लपराना व राहुल निवासी गांव मुंडेट गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद राहगीरों ने सूचना पुलिस व 108 एंबुलेंस को दी. इसके बाद एंबुलेंस के माध्यम से तीनों को अस्पताल भिजवाया गया. जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया. जबकि दो अन्य युवकों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.


यह भी पढ़ें-पशु क्रूरता के आठ आरोपी गिरफ्तार, सात आरोपी फरार

इस हादसे की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. इसके बाद परिजन अस्पताल में पहुंचे. मामले में झिंझाना थानाध्यक्ष पंकज कुमार त्यागी ने बताया कि मृतक किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हादसे में घायल अन्य युवकों का उपचार चल रहा है.


यह भी पढ़ें- जनरल बिपिन रावत के नाम से नामित किबिथू की एक सड़क और सैन्य शिविर

ABOUT THE AUTHOR

...view details