उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नशेड़ी बाप ने ली मासूम की जान, मां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Dec 31, 2020, 3:28 AM IST

शामली के थानाभवन थाना क्षेत्र के कारदगढ़ गांव में एक शराबी बाप ने अपने डेढ़ महीने के बच्चे की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक नशेड़ी अपनी पत्नी को डंडे से पीट रहा था. इसी बीच एक डंडा मासूम को भी लग गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

shamli
नशेड़ी बाप ने की मासूम की हत्या

शामलीःनशेडी बाप ने अपने डेढ़ महीने के बच्चे की हत्या कर दी. घटना थानाभवन थाना क्षेत्र के कारदगढ़ की है. जहां नशे में धुत्त एक युवक अपनी पत्नी की डंडे से पिटाई कर रहा था. इसी दौरान नशेड़ी का एक डंडा महिला के गोद में लेटे उसके बेटे को लग गया. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

नशेड़ी बाप ने की मासूम की हत्या
कहत हैं नशे की लत पूरे परिवार को बर्बाद कर देती है. ऐसा ही मामला शामली के थानाभवन थाना क्षेत्र के कादरगढ़ गांव में देखने को मिला. जहांं शराब पीने से रोकने पर एक नशेड़ी ने अपनी पत्नी को बेरहमी के साथ डंडों से पीटना शुरू कर दिया. आरोप है कि इस दौरान महिला की गोद में मौजूद डेढ़ महीने के मासूम को एक डंडा लगन गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

क्या है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक कादरगढ़ गांव में रहने वाला देवेंद्र नाम का व्यक्ति नशे का आदि है. शराब पीने के चलते आए दिन पति और पत्नी में कहासुनी हो जाती थी. एक बार जब फिर महिला ने शराब पीने पर आपत्ति जताई, तो नशे में धुत्त देवेंद्र ने अपनी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया. पीड़ित महिला रेणु ने पुलिस को बताया कि पति जब उसे डंडे से पीट रहा था, तो उसकी गोद में डेढ़ महीने का बेटा भी था. जिसे पिटाई के दौरान एक डंडा लग गया. शोर शराबा सुनकर जब पड़ोसी मौके पर पहुंचे, तो आरोपी घर से फरार हो गया. इसके बाद महिला ने पड़ोसियों की मदद से एंबुलेंस बुलाई और मासूम को लेकर थानाभवन सीएचसी पहुंची. जहां मासूम की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि बाद में बच्चे की मौत हो गई.

पत्नी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज
पीड़ित महिला रेणु ने थानाभवन थाने पहुंचकर अपने पति देवेंद्र के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details