उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गुप्तांग काटने वाली घटना निकली झूठी, आरोपी ने लिंग परिवर्तन कराकर रची थी दूसरे को फंसाने की साजिश

By

Published : Oct 28, 2022, 10:47 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज ()

शामली जिले में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि एक व्यक्ति ने अपने विरोधी को फंसाने के लिए लिंग परिवर्तन कराया था.

शामली:जिले में पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया है. जनपद में एक व्यक्ति ने लिंग परिवर्तन कराकर गुप्तांग काटने की साजिश रची थी. पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए साजिशकर्ता के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, एक व्यक्ति ने ऑपरेशन कराकर लिंग परिवर्तन कराने के बाद विपक्षियों को फंसाने की साजिश रची थी. अब पुलिस झूठी कहानी गढ़ने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला ?
शामली जिले में पुलिस को थानाभवन थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक व्यक्ति को नशीला पदार्थ देकर गुप्तांग काटने की सूचना मिली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने इस मामले में 2 नामजद और 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पुलिस ने अब इस मामले की गुत्थी सुलझा ली है.
एसपी अभिषेक के मुताबिक, जांच में गुप्तांग काटे जाने की घटना झूठी पाई गई है. एसपी में बताया कि सूचना देने वाला व्यक्ति 26 अक्टूबर को अपने एक साथी के साथ सहरनपुर के एक हॉस्पिटल में गया था. वह व्यक्ति अपनी पहचान छिपाकर अस्पताल भर्ती हुआ था. इतना ही नहीं अस्पताल में भर्ती हुए व्यक्ति ने ऑपरेशन कराकर लिंग परिवर्तन कराया था. इसके बाद उसने अपने विपक्षियों को फंसाने के लिए गुप्तांग काटे जाने की साजिश रची थी. फिलहाल पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

इसे पढ़ें- सजा मिलने के बाद आजम खान की विधानसभा सदस्यता रद्द, रामपुर सीट रिक्त घोषित

ABOUT THE AUTHOR

...view details