उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हवालात से फरार दो इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े

By

Published : Sep 23, 2022, 3:05 PM IST

Etv bharat
हवालात से फरार दोनों बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एसपी ने रखा था 20-20 हजार का इनाम ()

शामली में हवालात से फरार 20-20 हजार के इनामी दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

शामलीः जिले में हवालात से फरार 20-20 हजार के इनामी दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम काफी दिनों से जुटी हुई थी.

दरसअल, शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र की रिपोर्टिंग पुलिस चौकी में तैनात उपनिरीक्षक गजेंद्र सिंह ने 21 सितंबर की रात लूट और चोरी की योजना बना रहे कुंडा सहारनपुर निवासी रहीस उर्फ काला और चौसाना निवासी गुफरान को गिरफ्तार किया था.

पुलिस ने दोनों बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार बरामद किए थे. दोनों बदमाशों को रात में चौसाना पुलिस चौकी की हवालात में बंद कर दिया गया था, लेकिन दोनों बदमाश 22 सितंबर की सुबह करीब पांच बजे पुलिस को चकमा देकर हवालात से फरार हो गए थे.

इस मामले में हवालात की निगरानी ड्यूटी पर तैनात सिपाही योगेंद्र की लापरवाही भी उजागर हुई थी. इसके बाद पुलिस ने फरार हुए दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों बदमाशों पर 20-20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था.

एसपी शामली अभिषेक ने बताया कि दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह गिरफ्तारी 24 घंटे के भीतर हुई है. फरारी में किन लोगों ने आरोपियों की मदद की उनकी भी तलाश की जा रही है.


ये भी पढ़ेंः यूपी विधानसभा का मानसून सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

ये भी पढ़ेंः अयोध्या में लव जिहाद, मुस्लिम परिवार बोला- धर्म परिवर्तन कराकर बनाएंगे बहू

ABOUT THE AUTHOR

...view details