उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली: कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद एक ही परिवार के 9 सदस्यों की हालत बिगड़ी

By

Published : Jul 6, 2020, 10:32 PM IST

उत्तर प्रदेश के शामली में कोल्ड ड्रिंक्स पीने के बाद एक ही परिवार के छह बच्चों समेत 9 लोगों की हालत बिगड़ गई. सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद अस्पताल में भर्ती बच्चे
कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद अस्पताल में भर्ती बच्चे

शामली:जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र में कोल्डड्रिंक पीने से एक परिवार के 6 मासूम बच्चों सहित 9 लोगों की हालत बिगड़ गई. परिजनों द्वारा सभी को उपचार के लिए निजी डॉक्टर के यहां भर्ती कराया गया. उपचार के बाद सभी की हालत में सुधार बताया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला?
कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव पठेड़ में रईसू का परिवार रहता है. परिजनों के मुताबिक रईसू की पोती सानिया गांव के ही एक परचून की दुकान से कोल्डड्रिंक खरीदकर लाई थी. जिसे पीने के बाद रईसू (47), उसकी पत्नी शबीला (45), बेटे आरिफ (19), पोती साइमा (14), सानिया (11), सोफिया (4) व खुशी (9) समेत पोते अनस (7) व समद (3) को चक्कर आने लगे. सभी लोग उल्टियां करने लगे. लोगों की हालत देख अन्य परिजनों में खलबली मच गई. आनन-फानन में सभी को उपचार के लिए कैराना के एक प्राईवेट डॉक्टर के यहां भर्ती कराया. जहां पर सभी का उपचार चल रहा है. सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

दारोगा पर लगाए गंभीर आरोप
वहीं अस्पताल में भर्ती रईसू ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके परिवार के सदस्य मामले की शिकायत को लेकर कैराना कोतवाली में तहरीर देने के लिए गए थे. जहां पर मौजूद दारोगा ने उन्हें हड़काते हुए तहरीर नहीं ली. जिसके बाद परिवार के लोग वापस लौट आए. पीड़ित ने मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई की मांग की है. हालांकि जिले के आलाधिकारी कोई भी शिकायत नहीं मिलने के चलते मामले की जानकारी होने से इंकार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details