उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली में STF की 5 टीमों ने हथियार तस्करी के इनपुट पर की छापेमारी, 2 से पूछताछ

By

Published : Nov 20, 2022, 10:46 PM IST

शामली में STF की 5 टीमों ने छापेमारी की. STF के ASP के नेतृत्व में मेरठ से छापेमारी के लिए पहुंची टीमों को हथियार तस्करी से जुड़ा एक इनपुट मिला था, जिसके आधार पर 2 लोगों को उठाकर पूछताछ की गई.

STF की 5 टीमों ने हथियार तस्करी के इनपुट पर की छापेमारी
STF की 5 टीमों ने हथियार तस्करी के इनपुट पर की छापेमारी

शामली: पाकिस्तान से होने वाली हथियार तस्करी के लिहाज से शामली जिला एजेंसियों की रडार पर है. इसी के चलते एक विशेष इनपुट का पीछा करते हुए STF की 5 अलग-अलग टीमों ने शामली में 2 स्थानों पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान 2 लोगों को उठाकर पूछताछ की गई, लेकिन कोई हथियार बरामद नही हो पाया.

क्या है पूरा मामला?
रविवार को मेरठ यूनिट से STF के अपर पुलिस अधीक्षक ब्रजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में छापेमारी के लिए गठित की गई पांच विशेष टीमें शामली पहुंची. इन टीमों ने शामली के मोहल्ला पंसारियान, नंदूप्रसाद में छापेमारी करते हुए, दो लोगों को उठा लिया. एसटीएफ द्वारा दोनों लोगों को उठाए जाने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं फैलने लगी, हालांकि टीम द्वारा दोनों लोगों को शामली कोतवाली पर ले जाकर उनसे कई घंटे तक गहन पूछताछ की.

हथियार नहीं हो सके बरामद:STF की टीम में शामिल अधिकारियों ने नाम नही छापने की शर्त पर बताया कि एक विशेष इनपुट का पीछा करते हुए शामली में छापेमारी की गई थी. छापेमारी के दौरान दो संदिग्धों को उठाकर पूछताछ की गई है, जो संभवत: सब्जी विक्रेता बताए जा रहे हैं. आरोपियों से पूछताछ के बाद अधिकारी उन्हें परिजनों के सुपुर्द करने का दावा भी करते नजर आए. इस मामले में देर रात तक कोई कानूनी कार्रवाई की सूचना नहीं मिली.

यह भी पढे़ं:शाहजहांपुर में पुलिस ने गेस्ट हाउस पर मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में मिले कई लड़के-लड़कियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details