उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

By

Published : Apr 6, 2021, 4:43 PM IST

शाहजहांपुर में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रेमी हरियाणा का रहने वाला है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

शाहजहांपुरःथाना तिलहर क्षेत्र के रजाकपुर का रहने वाला धनपाल हरियाणा के गुड़गांव में पिछले 10 साल से रह रहा था. वहां टीवी के शोरूम में नौकरी कर रहा था. एक साल पहले केबल ऑपरेटर का काम करने वाला मुकेश यादव महिला के घर केबिल ठीक करने आया. इसी बीच दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया. जब दोनों के बीच में अवैध संबंधों की जानकारी पति को हुई तो होली पर वो अपनी पत्नी और दो बच्चों को लेकर शाहजहांपुर अपने घर आ गया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

पति को बीच का रोड़ा समझकर महिला ने हरियाणा से अपने प्रेमी मुकेश यादव को पति की हत्या करवाने के लिए मोबाइल की लोकेशन शेयर की. इसके बाद रास्ते में लौटते वक्त उसने कार से कुचलकर धनपाल की हत्या कर दी. धनपाल की लाश कार में बुरी तरीके से फंस गई, जिसके बाद प्रेमी मुकेश कार छोड़कर मौके से भाग हो गया.

इसे भी पढ़ें- शाहजहांपुर में महिला के साथ गैंगरेप

घरवालों को पत्नी पर पहले से ही था शक

घरवालों ने पत्नी के अवैध संबंधों के शक के आधार पर पुलिस में शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही महिला के प्रेमी मुकेश यादव और मृतक की पत्नी मधु को उसके मायके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कार, एक हथोड़ा, इंजेक्शन की सेरेंज और दो मोबाइल बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details