उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर में बेकाबू कार ने दो लोगों को कुचला, मौत

By

Published : Jun 19, 2022, 10:40 PM IST

शाहजहांपुर में बेकाबू कार ने रास्ते के किनारे खाना खा रहे दो लोगों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद कार पेड़ से टकराई, जिससे कार सवार तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

etv bharat
शाहजहांपुर में सड़क हादसा

शाहजहांपुरः जिले में बेकाबू कार ने रास्ते के किनारे खाना खा रहे दो लोगों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद कार पेड़ से टकराई, जिससे कार सवार तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. घटना के पीछे कार चालक को नींद आना बताया जा रहा है.

दरअसल, बंडा थाना क्षेत्र के मकसूदापुर इलाके में दोपहर में शादी समारोह से लौट रहे कार चालक को अचानक नींद आ गई. इस दौरान कार बेकाबू होकर सड़क के किनारे खाना खा रहे 32 साल के नितिन और 22 साल के विपिन पर चढ़ गई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई कार में सवार महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पढ़ेंः वाराणसी में पीआरवी से टकराया गिट्टी लदा ट्रक, दो पुलिसकर्मी घायल

आनन-फानन में घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से एक कार सवार की हालत नाजुक होने पर उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है. पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details