उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: मामूली विवाद में रोडवेज बस कंडक्टर की पिटाई, आरोपी फरार

By

Published : Sep 26, 2020, 7:14 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर जिले में मामूली विवाद पर तीन युवकों ने रोडवेज के परिचालक की पिटाई कर दी. सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुके थे. फिलहाल पुलिस ने घायल परिचालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है.

मामूली विवाद में रोडवेज बस कंडक्टर की पिटाई.
मामूली विवाद में रोडवेज बस कंडक्टर की पिटाई.

शाहजहांपुर:जनपद में मामूली विवाद के चलते बाइक सवार तीन युवकों ने रोडवेज के परिचालक की जमकर पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए. वहीं गंभीर रूप से घायल परिचालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस घटना की तहरीर लेकर हमलावर युवकों की तलाश कर रही है.

दरअसल, शनिवार दोपहर रामपुर डिपो की रोडवेज बस यूपी 78 एफ टी-8755 रामपुर से लखनऊ के लिए जा रही थी. इस दौरान बस में 30 सवारियां मौजूद थीं. बस के चालक मुजाहिद ने बताया कि बरेली मोड़ पर तीन युवकों ने बस को रोक लिया. इस दौरान बस में बैग रखने को लेकर परिचालक वसीम से विवाद हो गया. मुजाहिद ने बताया कि सड़क पर जाम होने की वजह से उसने बस को आगे बढ़ा दिया. इससे युवक नाराज हो गए.

मुजाहिद ने बताया कि इस बीच बस रोजा मंडी के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे बाइक सवार तीनों युवकों ने बस को ओवरटेक करके रोक लिया और बस में घुसते ही परिचालक वसीम के साथ मारपीट करने लगे, जिससे बस के अंदर अफरातफरी मच गई. वहीं सवारियों के अनुसार युवकों ने परिचालक वसीम को लोहे की रॉड से पीटा, जिससे वह लहूलुहान हो गए. सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. पुलिस ने घायल परिचालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details