उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर में झोलाछाप डॉक्टर समेत दो ने किशोरी से किया गैंगरेप...पढ़िए पूरी खबर

By

Published : Nov 18, 2021, 8:34 PM IST

शाहजहांपुर में झोलाछाप डॉक्टर समेत दो ने किशोरी से किया गैंगरेप.

शाहजहांपुर में 14 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. झोलाछाप डॉक्टर और साथी के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस ने दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए.

शाहजहांपुरःजिले में गुरुवार को गैंगरेप का मामला सामने आया. यहां झोलाछाप डॉक्टर ने साथी के साथ 14 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया. हालत बिगड़ने पर किशोरी को लखनऊ रेफर किया गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


थाना अल्हागंज क्षेत्र में 14 साल की किशोरी को मां ने बिस्कुट लेने के लिए दुकान भेजा था. किशोरी मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है. आरोप है कि इलाके के ही झोलाछाप डॉ. रामबाबू और साथी अक्षय कुमार उसे बातों में फंसा कर दुकान के भीतर ले गए और शटर बंदकर दोनों ने गैंगरेप किया. इसके बाद दोनों फरार हो गए.

शाहजहांपुर में झोलाछाप डॉक्टर समेत दो ने किशोरी से किया गैंगरेप.

इस बीच बेटी को तलाशते हुए मां आ गई. सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. हालत बिगड़ने पर बेटी को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

यहां किशोरी की हालत बिगड़ने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया. वहीं, पुलिस ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः मथुरा में श्रीकृष्ण के वास्तविक जन्मस्थान शाही ईदगाह पर करेंगे बाल गोपाल का जलाभिषेक...

अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार का कहना है कि किशोरी को स्वास्थ्य परीक्षण के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details