उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

50 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jan 15, 2021, 10:25 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस ने 50 लाख की स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है.

जलालाबाद पुलिस, शाहजहांपुर.
जलालाबाद पुलिस, शाहजहांपुर.

शाहजहांपुरः जिले में पुलिस ने स्मैक की बड़ी खेप पकड़ी है. पुलिस ने स्मैक के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. तस्कर के पास से मिली स्मैक की कीमत लगभग 50 लाख रुपये बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है.

200 ग्राम स्मैक बरामद
जिले में मादक पदार्थ की तस्करी पर लगाम लगाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत थाना जलालाबाद पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को मादक पदार्थ तस्कर जयकेश को जलालाबाद से ग्राम ककरहा जाने वाली सडक से 200 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया. जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत 50 लाख रुपये बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदा दर्ज कर जेल भेज दिया है. पुलिस पूछताछ कर पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है.

जल्द ही पूरे नेटवर्क का होगा खुलासा
पुलिस अधीक्षक एस आनंद का कहना है कि थाना जलालाबाद को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 200 ग्राम स्मैक बरामद की गई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 50 लाख रुपये है. फिलहाल पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. पुलिस की पूछताछ में पूरे नेटवर्क का पता चला है, जल्द ही पूरे नेटवर्क का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details