उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर में पत्थरों से कूचकर ग्रामीण की हत्या

By

Published : May 11, 2022, 8:24 PM IST

शाहजहांपुर में ग्रामीण की पत्थरों से कूचकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

शाहजहांपुर पत्थर से कुचल कर ग्रामीण की हत्या
शाहजहांपुर पत्थर से कुचल कर ग्रामीण की हत्या

शाहजहांपुरः जिले में ग्रामीण की पत्थरों से कूचकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शराब पीने को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने यह हत्या अंजाम दी. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है.

घटना थाना तिलहर क्षेत्र के पिंगरा गांव की है. गांव के बाहर झोपड़ी में श्रीकृष्ण(45) की खून से लथपथ लाश मिली. पास में ही खून से सने दो पत्थर मिले. आशंका व्यक्त की गई थी कि उसकी पत्थरों से कूचकर हत्या की गई है. परिजनों का आरोप है कि गांव के ही मनीष और राजवीर का श्रीकृष्ण के साथ शराब पीने के दौरान विवाद हुआ था. मनीष और राजवीर ने पत्थर से कूचकर श्रीकृष्ण की हत्या कर दी.

परिजनों ने यह आरोप लगाया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने जुर्म स्वीकार लिया है. दोनों को जेल भेजा जा रहा है.

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव वाजपेई का कहना है कि मृतक का शराब पीने के दौरान विवाद हो गया. इस मामले में परिजनों के आरोप पर गांव के मनीष और राजवीर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है. दोनों ने जुर्म स्वीकार लिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details