उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक की टक्कर से स्वास्थ्य कर्मी की मौत, 1 किलोमीटर तक घसीटते ले गया बाइक

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 12, 2023, 4:10 PM IST

शाहजहांपुर में ट्रक ने बाइक में टक्कर (road accident in Shahjahanpur) मार दी. ट्रक बाइक को 1 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गयया. इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. ट्रक में आग लगने के बाद ड्राइवर फरार हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

बाइक में टक्कर गलने के बाद ट्रक में लगी आग, मृतक के परिजन ने दी जानकारी

शाहजहांपुर: जिले में मंगलवार की सुबह ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई, जिसमें स्वास्थ्य कर्मी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. ट्रक चालक 1 किलोमीटर तक बाइक को घसीटता हुआ ले गया. इसके बाद ट्रक में भी भीषण आग लग गई. फिलहाल ट्रक ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है. घटना थाना निगोही क्षेत्र के पुवाया रोड की है.

स्वास्थ्य कर्मचारी ओमप्रकाश वर्मा मंगलवार को बाइक से ड्यूटी पर जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. जिसके बाद बाइक ट्रक में फंस गई. वहीं, घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी. हादसे में बाइक पर सवार ओमप्रकाश वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. ओमप्रकाश वर्मा के परिजन राजेश का कहना है कि टक्कर मारने के बाद बाइक को ट्रक 1 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया. इससे बाइक में लगी आग से ट्रक में भी भीषण आग लग गई. देखते ही देखते पूरा ट्रक जलकर खाक हो गया.

इसे भी पढ़े-मिर्जापुर में सवारियों से भरा ऑटो पलटा, एक बुजुर्ग की मौत, तीन सवारियां घायल

स्थानीय लोगों का कहना है कि ट्रक में आग लगने के बाद ड्राइवर ट्रक से कूद कर मौके से फरार हो गया. जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची तब तक ट्रक पूरी तरीके से जलकर खाक हो चुका था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़े-बाइक सवार युवकों पर पलटा ट्रक, दो की मौत, क्रेन से निकाले गए वाहन के नीचे दबे शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details