उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग का पुलिस ने किया खुलासा

By

Published : Jan 28, 2021, 9:42 AM IST

शाहजहांपुर पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोरों गैंग के गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने इस गैंग के दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों अभियुक्त बीते 2 महीने में करीब 12 बाइक चोरी करके नेपाल में बेच चुके हैं.

दो अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरफ्तार
दो अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरफ्तार

शाहजहांपुर: जिले की सदर बाजार पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की 5 मोटरसाइकिल बरामद की है. इन चोरों को विधिक कार्रवाई के बाद जेल भेजा चुका है. गिरफ्तार चोरों ने बताया कि, वे चोरी की बाइक को नेपाल में बेचा करते थे.

5 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस आनंद के निर्देश पर जनपद में अपराध की रोकथाम और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में शाहजहांपुर की सदर बाजार पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सदर बाजार पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने दो शातिर बाइक चोर शुभदीप और प्रेम को गिरफ्तार किया है. पकड़ा एक अभियुक्त लखीमपुर खीरी जनपद का रहने वाला है, जबकि दूसरा बंडा क्षेत्र का निवासी है. पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी की 5 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं. फिलहाल पुलिस इन वाहन चोरों के पूरे नेटवर्क का पता लगा रही है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद का कहना है कि थाना सदर बाजार पुलिस ने अंतर्जनपदीय बाइक चोर गैंग का खुलासा किया है. इनमें गैंग का सरगना प्रेम है, जिसका ससुराल नेपाल में है. चोरी की गई बाइकों को वह नेपाल में आसानी से बेच देता था. यह दोनों अभियुक्त 2 महीने में करीबन 12 बाइक चोरी करके नेपाल में बेच चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details