उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Shahjahanpur में एक करोड़ की अफीम पुलिस ने की बरामद

By

Published : Mar 9, 2023, 6:45 PM IST

Etv bharat

शाहजहांपुर में पुलिस ने एक करोड़ कीमत की अफीम बरामद की है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

शाहजहांपुर: जिले की पुलिस का मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है. पुलिस ने एक करोड़ कीमत की अफीम बरामद की है. बरामद अफीम के साथ पुलिस ने 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने लग्जरी कार बरामद की है. पुलिस अफीम तस्करों से पूछताछ करने में जुटी है.

दरअसल, जैतीपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इलाके में अफीम तस्कर बड़ी डील करने आ रहे हैं. इसके बाद थाना जैतीपुर की पुलिस टीम ने अभियुक्त पुष्पेन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया. उसके कब्जे से 500 ग्राम फाइन क्वालिटी की अफीम बरामद की गई है. वहीं, पडैनिया पुलिया, ग्राम पडैनिया से अभियुक्त अनुज प्रताप को गिरफ्तार किया गया. इनके कब्जे से 500 ग्राम फाइन क्वालिटी की अफीम बरामद की गई. अभियुक्तों के खिलाफ थाना जैतीपुर में मुकदमा दर्ज किया गया है.


इस बारे में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद का कहना है कि शाहजहांपुर में मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जैतीपुर पुलिस ने घेराबंदी कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से आधा-आधा किलो अफीम बरामद हुई है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में अफीम की कीमत एक करोड़ रुपए आंकी गई है. पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूछताछ में अभियुक्त पुष्पेन्द्र सिंह और अनुज प्रताप ने यह बताया है कि वे अफीम कहां से लाते थे और कहां बेचते थे. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः Aligarh में आवारा सांड़ ने 4 साल के बच्चे पर किया हमला, सीसीटीवी में कैद हाे गई घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details