उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: UP पुलिस के हाथ लगा अवैध शराब का जखीरा, 40 लाख की शराब बरामद

By

Published : Jan 25, 2020, 3:09 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस की शराब तस्करों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से लगभग 40 लाख रुपये कीमत की शराब बरामद की गई है.

etv bharat
UP पुलिस के हाथ लगा अवैध शराब का जखीरा.

शाहजहांपुर: पंजाब और हरियाणा से बिहार तस्करी के लिए ले जाई जा रही अवैध शराब का जखीरा यूपी पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद शराब की अवैध तस्करी करने वाले दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ी गई शराब की कीमत लगभग 40 लाख रुपये आंकी जा रही है.

UP पुलिस के हाथ लगा अवैध शराब का जखीरा.

पंजाब के रहने वाले हैं शराब तस्कर

जिले की कलान पुलिस को अवैध शराब तस्करी की सूचना लगातार मिल रही थी. इसी आधार पर जब पुलिस की टीम ने एक ट्रक को रोकने की कोशिश की, तो शराब तस्करों ने पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया. पुलिस टीम पर फायर करने के बाद शराब तस्कर ट्रक लेकर भागने लगे, जिनका पीछा करते हुए पुलिस ने दो शराब तस्करों गुरबचन सिंह और इंसाफ सिंह को गिरफ्तार किया. जब पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो कबाड़ के नीचे तस्करी करके लाई गई शराब की 800 पेटियां बरामद हुईं. बरामद की गई शराब की कीमत लगभग 40 लाख बताई जा रही है. पकड़े गए दोनों तस्कर पंजाब के रहने वाले हैं.

शराब तस्करी का एक बड़ा गैंग पंजाब, हरियाणा और बिहार के बीच शराब तस्करी करता है. तस्करी से जुड़े पूरे नेटवर्क के खुलासे की तैयारी की जा रही है. जल्द ही नेटवर्क से जुड़े बाकी लोग भी पुलिस गिरफ्त में होंगे.

-अपर्णा गौतम, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details