उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Shahjahanpur में चोरी हुईं दो भैंसों को खोजने में जुटी तीन थानों की पुलिस, पढ़िए पूरी खबर

By

Published : Jan 29, 2023, 10:37 PM IST

सीसीटीवी फुटेज
सीसीटीवी फुटेज ()

शाहजहांपुर में इन दिनों भैंस चोरी का एक मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. इस भैंस को खोजने में तीन थानों की पुलिस जुटी हुई है. चलिए जानते हैं पूरी खबर के बारे में.

सीसीटीवी फुटेज

शाहजहांपुर: जिला पंचायत अध्यक्ष के आवास से भैंस चोरी का एक मामला सामने आया है. भैंस चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक चोर को गिरफ्तार किया गया है जल्दी ही बाकी चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. इस भैंस की खोजबीन में तीन थानों की पुलिस जुटी है. यह मामला जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है.

थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक थाना सिधौली क्षेत्र के नियामतपुर स्थित गांव में जिला पंचायत अध्यक्ष ममता यादव का आवास है. 25 जनवरी को वह शादी समारोह में गई हुईं थी. रात में तमंचा लेकर आए चोरों ने खुद को पुलिस बता कर उनके नौकर को बंधक बना लिया, साथ ही डेयरी के अंदर बंधी दो भैंसों को पिकअप से ले गए. नौकर ने जिला पंचायत अध्यक्ष को इसकी सूचना दी. इसके बाद जिला पंचायत अध्यक्ष ममता यादव के कर्मचारी ने 28 जनवरी को सिधौली थाने में तहरीर दी है. इसके बाद पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद के निर्देशन पर भैंस चोरी के मामले के खुलासे के लिए सिंधौली निगोही और सदर बाजार समेत तीन थानों की फोर्स लगा दी गई.

इस बारे में एसपी ग्रामीण संजीव बाजपेई का कहना है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक चोर जिसका नाम भोंदू है, उसको गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही सईद बंजारा गैंग के अन्य चोरों की तलाश पुलिस कर रही है. उनका कहना है कि जल्द ही अन्य चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

वहीं, सूत्रों का कहना है कि इस मामले में पुलिस की सक्रियता के पीछे सबसे बड़ी वजह मामला सत्ता पक्ष से जुड़ाव बताया जा रहा है. जिला पंचायत अध्यक्ष का परिवार एक कैबिनेट मंत्री का काफी करीबी माना जाता हैं. इस वजह से पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए खोजबीन में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: मऊ: भैंस चोरी करने आये चोरों ने विरोध करने पर महिला को किया अगवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details