उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: गन्ना शोध परिषद में नवनिर्मित प्रयोगशाला का लोकार्पण

By

Published : Oct 24, 2019, 9:24 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

संसदीय कार्य, चिकित्सा शिक्षा एवं वित्त मंत्री सुरेश खन्ना और गन्ना एवं सिचाई मंत्री सुरेश राणा बुधवार को शाहजहांपुर के दौरे पर थे. उन्होंने वहां गन्ना शोध संस्थान में नवीन प्रयोगशाला भवन का लोकार्पण किया.

कैबिनेट मिनिस्टरों का शाहजहांपुर दौरा.

शाहजहांपुर:जनपद में गन्ना शोध परिषद में बुधवार को आधुनिक तकनीकी युक्त नवनिर्मित प्रयोगशाला का लोकार्पण किया गया. कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना एवं सुरेश राणा द्वारा विधिवत पूजन के साथ लोकार्पण किया गया. इस दौरान उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के सवाल पर कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश खन्ना ने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में सभी सीटें जीत रही है.

गन्ना शोध परिषद में नवनिर्मित प्रयोगशाला का लोकार्पण.

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा
सुरेश राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पार्टी अच्छा काम कर रही है. मोदी जी पर लोगों का भरोसा कायम है. यूपी उपचुनाव ही नहीं हम महाराष्ट्र व हरियाणा के चुनाव भी जीतेंगे. गन्ना भुगतान की समस्या पर मंत्री ने कहा कि योगी सरकार आने के बाद 76 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा गन्ना किसानों का भुगतान हुआ है. सरकार नई तकनीकी और गन्ने की नई किस्मों को विकसित करेगी ताकि गन्ना किसानों की आय दोगुनी हो सके.

इसे भी पढ़ें -NCRB के आंकड़ों पर यूपी सरकार की सफाई, कहा- कानून व्यवस्था के क्षेत्र में हो रहे हैं बेहतर सुधार

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा
हम यूपी उपचुनाव के साथ हरियाणा तथा महाराष्ट्र चुनाव भी भारी बहुमत से जीत रहे हैं. मोदी सरकार फिजूलखर्ची के सख्त खिलाफ है. सुरेश खन्ना ने कहा कि बिगड़ी व्यवस्था एक दिन में नहीं सुधर जाती, उसको ठीक करने के लिए माहौल बनाने की आवश्यकता होती है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details