उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर : गन्ने के खेत में मिला लापता बच्चे का शव, हत्या की आशंका

By

Published : Nov 21, 2020, 11:45 AM IST

शाहजहांपुर के तिलहर थाना क्षेत्र में लापता बच्चे का शव मिलने से हड़कम्प मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
पुलिस ने दर्ज की थी गुमशुदगी की रिपोर्ट.

शाहजहांपुर : जिले के तिलहर थाना क्षेत्र में लापता बच्चे की लाश गांव के बाहर गन्ने के खेत में बरामद हुई है. आशंका जताई जा रही है कि बच्चे की हत्या करके शव वहां फेंका गया है. बताया जा रहा है कि प्रियांशु नाम का 11 साल का बच्चा अपने भाई का मोबाइल लेकर घर से निकला था जिसके बाद वह लापता हो गया. फिलहाल पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, कोतवाली तिलहर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम ताल्वीपुर दियुरियां के निवासी इरमान ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि गुरुवार दोपहर से उनका बच्चा प्रियांशु नहीं मिल रहा है. थाना क्षेत्र में बच्चे के गुमशुदा होने की सूचना मिलते ही आनन-फानन में कोतवाल दीपक शुक्ला पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. दीपक शुक्ला ने इरमान सहित परिवार के अन्य लोगों से बच्चे के गुमशुदा होने के बारे में जानकारी ली.

पीड़ित पिता इरमान ने बताया कि प्रियांशु गांव में ही कोचिंग पढ़ने जाता था. गुरुवार दोपहर को 1 बजे वह कोचिंग पढ़ कर वापस आया और अपने बड़े भाई का मोबाइल लेकर घर से चला गया और फिर वापस लौट कर नहीं आया. कोतवाल ने परिजनों को भरोसा दिलाया कि शीघ्र बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा. कोतवाली पुलिस ने इरमान की तहरीर के आधार पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी.

वहीं कल देर रात प्रियांशु का शव गन्ने के खेत में मिला. इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही एसपी आनंद, एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम तत्काल मौके पर पहुंचे. इस दौरान डॉग स्क्वायड, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच पड़ताल की.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक एस आनंद का कहना है कि तिलहर थाना क्षेत्र में प्रियांशु बर्मा के लापता होने की सूचना परिजनों ने दर्ज कराई गई थी. बच्चे का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ है. इस मामले में जांच की जा रही है. परिजनों ने किसी पर आशंका व्यक्त नहीं की है लेकिन इस मामले में डाग स्क्वायड फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम से जांच पड़ताल कराई जा रही है. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में आगे जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details