उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री जेपीएस राठौर बोले- विपक्ष एक साथ बैठ नहीं सकता तो एक साथ चलेगा कैसे, यूपी में सभी सीटें जीतेगी भाजपा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 8, 2023, 9:58 PM IST

सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर शुक्रवार को शाहजहांपुर (JPS Rathore Shahjahanpur Visit) पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया. इसके बाद इंडिया गठबंधन समेत कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा.

मंत्री जेपीएस राठौर ने विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया.
मंत्री जेपीएस राठौर ने विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया.

मंत्री जेपीएस राठौर ने विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया.

शाहजहांपुर : यूपी सरकार के सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर शुक्रवार को शाहजहांपुर पहुंचे. उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने की शपथ दिलाई. इसके बाद मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. कहा कि उन्होंने पहले ही कह दिया था कि 3 दिसंबर को कांग्रेस छूमंतर हो जाएगी. आगामी लोकसभा चुनाव में हम यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे. इंडिया गठबंधन पर कहा कि विपक्ष एक साथ बैठ नहीं सकता तो एक साथ चलेगा कैसे.

महिलाओं की गोद भराई कार्यक्रम में लिया हिस्सा: विकसित भारत संकल्प यात्रा का विकास खंड कांठ के गांव मोहनपुर में सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने फीता काटकर शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए एक वाहन ग्रामीण क्षेत्रों के लिए झंडी दिखाकर रवाना किया. मंत्री ने कार्यक्रम के दौरान विभिन्न विभागों के स्टालों का निरीक्षण किया. आंगनबाड़ी के स्टॉल पर महिलाओं की गोद भराई व नवजात शिशुओं का अन्नप्राशन कराया. उन्होंने भारत सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को चाबी के अलावा अन्य योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए.

ईवीएम पर सवाल खड़े करने वालों को घेरा :मीडिया से बातचीत में सहकारिता मंत्री ने कहा कि आज जो लोग भी ईवीएम पर प्रश्न चिन्ह लगाकर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं, उन्हें चुनाव आयोग को निशाना बनाना चाहिए. यह मशीनें बीजेपी की नहीं चुनाव आयोग की हैं. इंडिया गठबंधन अब तीन राज्यों में बीजेपी की बड़ी जीत के बाद समाप्त हो गया है. जो लोग आपस में ही तालमेल नहीं बैठा पा रहे हैं, वह सत्ता क्या संभालेंगे. सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश नए आयाम स्थापित कर रहा है. विकास कार्य तेजी के साथ हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें :गोंडा में स्वामी रामभद्राचार्य बोले- रामजन्म भूमि तो मिल गई, पाक अधिकृत कश्मीर भी मिल जाए

ABOUT THE AUTHOR

...view details