उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गंगा यात्रा पर अखिलेश यादव का बयान निंदनीय: कपिल देव अग्रवाल

By

Published : Jan 31, 2020, 10:06 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले पहुंचे प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने गंगा यात्रा पर अखिलेश यादव के बयान की निंदा की है. उन्होंने बताया कि गंगा यात्रा पर अखिलेश यादव का बयान उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है.

ETV BHARAT
कपिल देव अग्रवाल ने साधा अखिलेश यादव पर निशाना.

शाहजहांपुर: देर शाम जिले पहुंचे प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कानून व्यवस्था और विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान गंगा यात्रा को लेकर अखिलेश यादव के दिये बयान की उन्होंने कड़ी निंदा की.

कपिल देव अग्रवाल ने साधा अखिलेश यादव पर निशाना.

अखिलेश यादव को करारा हमला बोलते हुए कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि गंगा यात्रा पर अखिलेश यादव को बोलने का कोई सवाल ही नहीं उठता है, क्योंकि उनके शासनकाल में खनन मंत्री जेल गए थे. साथ ही कहा कि गंगा यात्रा को पाखंड बताना, उनकी ओछी मानसिकता का परिचायक है.
इसे भी पढ़ें- शाहजहांपुरः मिशन इंद्रधनुष के तीसरे चरण में 2 साल तक के बच्चों का होगा टीकाकरण

गंगा जीवनदायिनी और मोक्ष दायिनी नदी है. इससे उत्तर प्रदेश के 50 से अधिक शहर लाभान्वित होते हैं. इससे लोगों को खेती करने के लिए जल मिलता है और कई उद्योग-धंधे इस पर ही आधारित है, इसीलिए हम गंगा नदी को मां मानते हैं.
- कपिल देव अग्रवाल, प्रभारी मंत्री, शाहजहांपुर

Intro:स्लग-मिनिस्टेट कपिल देव।
एंकर- जिले के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल देर शाम शाहजहांपुर पहुंचे जहां उन्होंने कानून व्यवस्था और विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए।गंगा यात्रा को पाखंड बताने वाले अखिलेश यादव पर प्रभारी मंत्री कपिल देव ने करारा जवाब दिया है। Body: दरअसल जिले के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल देर शाम शाहजहांपुर पहुंचे जहां लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में उन्होंने कानून व्यवस्था और विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए। गंगा यात्रा को पाखंड बताने वाले अखिलेश यादव पर प्रभारी मंत्री कपिल देव ने करारा जवाब दिया है। उनका कहना है कि गंगा यात्रा पर अखिलेश यादव को बोलने का कोई सवाल ही नहीं क्योंकि उनके शासनकाल में खनन मंत्री जेल गए थे गंगा यात्रा को पाखंड बताना अखिलेश यादव की ओछी मानसिकता दर्शाती है।
बाईट- कपिल देव अग्रवाल प्रभारी मंत्री।
Conclusion: प्रभारी मंत्री का कहना है कि गंगा जीवनदायिनी और मोक्ष दायिनी नदी है उससे उत्तर प्रदेश के 50 से अधिक शहर लाभान्वित होते हैं लोगों को खेती के लिए जल मिलता है लोगों के उद्योग धंधे गंगा पर आधारित हो गए हैं गंगा का पानी नहीं बल्कि मोक्ष दायिनी अमृत जल है और गंगा को हम सभी मां मानते हैं बावजूद इसके गंगा यात्रा को लेकर अखिलेश यादव का बयान उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है

संजय श्रीवास्तव ईटीवी भारत शाहजहांपुर 94 15 15 2485
Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details