उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: कार में मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 3, 2020, 12:50 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में स्विफ्ट डिजायर कार में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है. पुलिस ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ETV BHARAT
स्विफ्ट डिजायर कार में मिली लाश.

शाहजहांपुर: नेशनल हाईवे के किनारे एक कार में युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

स्विफ्ट डिजायर कार में मिली लाश.

रामचंद्र मिशन क्षेत्र के रौसर कोठी इलाके के पास सुबह लोगों ने स्विफ्ट डिजायर कार में युवक की लाश को देखा. तो उनके होश उड़ गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार का दरवाजा खोलकर देखा, तो कार की सीट पर लाश पड़ी थी. पुलिस ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. वहीं मौके पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम जांच पड़ताल कर रही है.

कार चालक के पास मिले मोबाइल के आधार पर युवक की पहचान हरदोई के रहने वाले विपिन शुक्ला के नाम से की जा रही है. वहीं कार का नंबर लखनऊ का है. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

इसे भी पढ़ें- शाहजहांपुर: कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

एक व्यक्ति का शव मिला है. हमारी फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में जांच पड़ताल चल रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा.
-एस चन्नप्पा, एसपी

Intro:स्लग-कार में लाश
एंकर- शाहजहांपुर में नेशनल हाईवे के किनारे एक कार में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। लाश कार की ड्राइविंग सीट पर मिली है । जिस की गोली मारकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। Body:घटना थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के रौसर कोठी इलाके की है। जहां आज सुबह लोगों ने एक स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी देखी। जब लोगों ने कार के अंदर झांक कर देखा तो उसमें कार चालक की लाश पड़ी हुई थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार का दरवाजा खोलकर देखा तो कार की सीट पर ड्राइवर की लाश पड़ी थी । जिसके सर में गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी। मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम सहित पुलिस ने जांच पड़ताल की ।

बाईट- एस चन्नप्पा, एसपी शाहजहांपुरConclusion:कार चालक के पास मिले मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान हरदोई के रहने वाले विपिन शुक्ला के नाम से हुई है। बरामद की गई कार का नंबर लखनऊ का है ।। युवक की हत्या क्यों और किसने की है इस बात का पता भी नहीं चल पाया है । फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करने की बात कर रही है।

संजय श्रीवास्तव ईटीवी भारत शाहजहांपुर 94 15 15 2485
Last Updated :Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details