उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों ने दो युवकों की बेहरमी से की पिटाई, पानी मांगने पर पिलाई पेशाब

By

Published : Jul 15, 2022, 4:39 PM IST

शाहजहांपुर में दबंगों ने दो युवकों का अपहरण कर उनको पहले पीटा उसके बाद पानी की जगह पेशाब पिलाकर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

etv bharat
युवकों की पिटाई

शाहजहांपुर: जनपद से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आपको तालिबानी यातनाएं याद आ जाएंगी. जी हां, यहां तालिबानी अंदाज में दो युवकों को पहले तो अगवा कर बुरी तरह से पीटा गया. इसके बाद पानी मांगने पर दोनों युवकों को दबंगों ने पेशाब पिला दी. इतना ही नहीं दबंगों ने पेशाब पिलाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक एस आनंद

थाना सदर बाजार क्षेत्र के ककरा इलाके के रहने वाले इस्तेखार और शब्बू का 8 जुलाई को सदर बाजार क्षेत्र के ही फार्म हाउस पर रहने वाले सरदार राजू, कुलविंदर, जीता और सोनू उर्फ सुखदेव से मामूली विवाद हो गया था. घटना के बाद शाम को ही आरोपी कार से आए और दोनों युवकों को अगवा करके सुनसान जगह पर ले गए. इसके बाद चारों ने इस्तेखार और शब्बू को बेरहमी से पीटा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें-मंदिर में लगे मेले से 18 जुआरी गिरफ्तार, ग्रामीण बोले- परंपरा के तहत खेला जाता है जुआ

आरोप है कि जब युवकों ने पीने के लिए पानी मांगा तो आरोपियों ने उनको पेशाब पिला दी और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस अधीक्षक एस आनंद का कहना है कि यह मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र का है, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details