उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गंगाजल लेने जा रहे कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्राली में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, 8 कांवड़िये घायल

By

Published : Aug 17, 2023, 10:20 PM IST

Updated : Aug 17, 2023, 10:40 PM IST

लखीमपुर के महोलिया से फर्रुखाबाद से गंगाजल लेने जा रहे कांवड़ियों के ट्रैक्टर-ट्राली में पीछ से ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 8 कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए.

कांवड़ियों
कांवड़ियों


शाहजहांपुर:जनपद के अल्लाहगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार को कांवड़ियों के ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 8 कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल कांवड़ियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. इसके साथ ही ट्रक चालक और क्लीनर को हिरासत में ले लिया.

मेडिकल कॉलेज में भर्ती कांवड़िए.

अल्लाहगंज थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे पर लखीमपुर के महोलिया से फर्रुखाबाद जल लेने 35 कांवड़िए ट्रैक्टर-ट्राली से जा रह थे. घायल कांवड़िया मोहित ने बताया कि अचानक पीछे से एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी. इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्राली में सवार 8 कांवड़िया गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली का डाला भी टूट गया. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान कांवड़ियों ने ट्रक चालक और क्लीनर की जमकर पिटाई की. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल कांवड़ियों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. इसके साथ ही आंदोलन कर रहे कांवड़ियों को शांत कराया.


इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर आमिर ने बताया कि सड़क हादसे में घायल 8 कांवड़ियों को अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था. जहां 3 कांवड़ियों के पैर फैक्चर हुआ है. बाकी 5 मामूली रूप से घायल हुए हैं. मौके पर डॉक्टरों की टीम मौजूद हो. सभी घायलों की हालत स्थिर है.

यह भी पढ़ें- मैहर जा रहे दर्शनार्थियों की कार पीछे से ट्रक में घुसी, बाप-बेटे और बुआ की मौत

यह भी पढ़ें- Sambhal News: नई मोटरसाइकिलों से भरा कंटेनर चुराया, पुलिस की चेकिंग में पकड़े गए 6 शातिर

Last Updated :Aug 17, 2023, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details