उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Crime News: शक के चलते हैवान बना पति, पत्नी को गोली मारकर किया घायल

By

Published : Jul 27, 2023, 10:37 PM IST

शाहजहांपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी को विवाद के बाद 2 गोलियां मार दी. जहां अस्पताल में महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. ग्रामीणों ने आरोपी को मौके से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Shahjahanpur Crime News
Shahjahanpur Crime News


शाहजहांपुर: जनपद में बुधवार को एक पति द्वारा अपनी पत्नी को गोली मारने का मामला सामने आया है. गोली लगने से पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

थाना कांट क्षेत्र के भंडेरी गांव निवासी गुल मोहम्मद फेरी लगाकर सामान बेचने का काम करता था. जबकि उसकी पत्नी रेशमा पिछले 7 महीनों से अकेले ही मुजफ्फरनगर में फेरी लगाने का काम कर रही थी. इस वजह से गुल अपनी पत्नी पर शक कर रहा था. बुधवार को उसकी पत्नी अपने बेटे को लेने शाहजहांपुर के गांव आई थी. गांव पहुंचने पर गुल मोहम्मद शराब के नशे में था. इस दौरान पत्नी उससे अपने मायके बिहार जाने की जिद करने लगी. इस बात से नाराज गुल ने झोपड़ी में रखा तमंचा निकाल कर पत्नी रेशमा पर दो गोलियां दाग दी. गोली लगने से रेशमा खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी. इसी बीच ग्रामीणों ने आरोपी पति को मौके से पकड़ लिया. साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही घायल महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

थाना कांट प्रभारी निरीक्षक जयशंकर सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद कर लिया है. पीड़िता के बयान पर आरोपी पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढे़ंःSuicide in Jhansi: प्रेमिका ने कहा तो शादीशुदा प्रेमी ने उसके सामने ही दे दी जान, घर मिलने पहुंचा था

यह भी पढे़ंःरात में खाना खाकर हमेशा के लिए सो गए सगे भाई-बहन, क्या हुआ, किसी को नहीं पता

ABOUT THE AUTHOR

...view details