उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूटी से स्कूल जा रहे सगे भाइयों को स्कूली बस ने रौंदा, दोनों की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 21, 2023, 2:02 PM IST

शाहजहांपुर में एक तेज रफ्तार स्कूली बस ने स्कूल जा रहे दो सगे भाइयों को रौंद दिया. इस हादसे में दोनों ही भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Road accident in Shahjahanpur) न हो गई.

्

सीओ ने बताया.

शाहजहांपुर:उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में गुरुवार की सुबह घने कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां थाना खुटार क्षेत्र में स्कूटी से स्कूल जा रहे दो सगे भाइयों को स्कूली बस ने रौंद डाला. इस हादसे में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है.

हादसे के बाद जांच करने पहुंची पुलिस.

ये दर्दनाक सड़क हादसा जनपद के थाना खुटार क्षेत्र के बंडा रोड का है. यहां हरीपुर गांव निवासी गुरमेज सिंह के दो बच्चे हैं. एक बेटा जीतपाल सिंह (14) 9वीं में और दूसरा हरमीत सिंह (9) कक्षा में पढ़ता है. हमेशा की तरह वह दोनों बच्चों को स्कूटी से लेकर स्कूल छोड़ने जा रहे थे. घने कोहरा के बीच वह बंडा रोड पर स्कूटी रोककर खेतों की ओर चले गए. इसी दौरान तेज रफ्तार स्कूली बस ने स्कूटी पर बैठे दोनों भाइयों को रौंदते हुए निकल गई. इस हादसे में दोनों भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दो भाइयों की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि गुरमेज सिंह के दो बेटे ही थे. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

इस पूरे मामले मामले में पुवायां सीओ पंकज पंत ने बताया कि सुबह एक सड़क हादसे की सूचना मिली थी. इस हादसे में एक तेज रफ्तार बस ने 2 स्कूली छात्रों को रौंद दिया. हादसे में दोनों छात्रों की मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही अज्ञात बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही बस चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढे़ं- बीमार भाई को किडनी देने पर पत्नी से शौहर ने मांगे 40 लाख रुपये, सऊदी अरब से WhatsApp मैसेज कर दिया तलाक

यह भी पढे़ं- डॉक्टरों ने मौत के मुंह से निकालकर नवजात को दी नयी जिंदगी, छोटे ऑपरेशन से मिली राहत

ABOUT THE AUTHOR

...view details