उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर में भाइयों ने पीट-पीटकर की हत्या, ये थी वजह

By

Published : Jul 27, 2023, 11:58 AM IST

शाहजहांपुर में एक शख्स की उसी के रिश्तेदारों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है. परिजनों ने हत्यारोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामला दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश कर रही है.

Brother killed in land dispute
Brother killed in land dispute

घटना की जानकार देते एसपी सिटी सुधीर जायसवाल

शाहजहांपुरःजिले की थाना चौक कोतवाली में बुधवार को एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. आरोप है कि जमीनी विवाद के चलते ममेरे भाइयों ने लाठी-डंडों से पीटकर शख्स को मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश की जा रही है. गौरतलब है कि इस घटना से पहले क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. एक ही दिन दो-दो हत्यायों से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

दरअसल, चौक कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले रियासत (54) का अपने ममेरे भाइयों से खेत की बिक्री को लेकर विवाद चल रहा था. रियासत के भाई मंसूर ने बताया कि बुधवार देर रात रियासत अपने खेत से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान ममेरे भाई चांद मियां, जुनैद और ओमान समते 6 से अधिक लोगों ने सत्यम मैरिज लान के पास रेती इलाके में उन्हें घेर लिया. इसके बाद उन्होंने लाठी-डंडों से उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसमें उनके शरीर की हड्डियां टूट गई और सभी मौके से फरार हो गए.

मंसूर के अनुसार, घटना की जानकारी होने पर वह मौके पर पहुंचा और रियासत को तुरंत मेडिकल कॉलेज ले गया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाए. वहीं, इस मामले में एसपी सिटी शाहजहांपुर सुधीर जायसवाल ने बताया कि थाना चौक कोतवाल में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ेंःचुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान की हत्या, हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें गठित

ABOUT THE AUTHOR

...view details