उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: कक्षा नौ की छात्रा ने नदी में लगाई छलांग, हालत गंभीर

By

Published : Sep 5, 2019, 10:53 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर में कक्षा नौ की छात्रा ने आत्महत्या करने के लिए पुल से नदी में छलांग लगाई. छात्रा को कूदता देख युवक ने नदी में कूदकर छात्रा को नदी से बाहर निकाला. छात्रा की हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

छात्रा ने की आत्महत्या की कोशिश.

शाहजहांपुर:घटना रोजा थाना क्षेत्र के लोधी पुल की है, जहां पुल के ऊपर से गुजर रही एक छात्रा ने अचानक नदी में छलांग लगा दी. लड़की को डूबता देख वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने नदी में छलांग लगाकर लड़की को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला.

छात्रा ने की आत्महत्या की कोशिश.

जानें पूरी घटना-

  • घटना रोजा थाना क्षेत्र के लोधी पुल की है.
  • लोधी पुल से गुजर रही कक्षा नौ में पढ़ने वाली छात्रा ने अचानक खन्नौत नदी में छलांग लगा दी.
  • लड़की को डूबता देख एक राहगीर ने नदी में कूदकर लड़की जान बचाई.
  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ें:-कॉलेज को बदनाम करने की साजिश के तहत रचा गया षड़यंत्र: स्वामी चिन्मयानंद

लड़की की पहचान रोजा थाना क्षेत्र के रहने वाली कक्षा नौ की छात्रा के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि लड़की कुछ डिप्रेशन में थी, जिसके कारण उसने नदी में छलांग लगाई थी. फिलहाल मेडिकल कॉलेज में छात्रा का इलाज किया जा रहा है
डॉ. अनुराग पराशर, ईएमओ

Intro:स्लग-छात्रा नदी में डूबी

एंकर- यूपी के शाहजहांपुर में कक्षा नौ की छात्रा ने आत्महत्या करने के लिए पुल से नदी में छलांग लगा दी । गनीमत यह रही कि वहां से गुजर रहे राहगीरों ने नदी में कूदकर छात्रा को नदी से बाहर निकाल लिया । फिलहाल गंभीर हालत में छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है । Body:घटना थाना क्षेत्र के लोधी पुल की है जहां पुल के ऊपर से गुजर रही एक लड़की ने अचानक पुल के ऊपर से खन्नौत नदी में छलांग लगा दी। लड़की को कूदते हुए वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने देख लिया । इसी बीच एक युवक ने भी ऊपर से छलांग लगाकर नदी में डूब गई लड़की को किसी तरह से बाहर निकाला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है । जहां उसका इलाज चल रहा है
बाईट-डेविड, भाई
बाईट-डॉ अनुराग पराशर, ईएमओConclusion:उसकी पहचान रोजा थाना क्षेत्र के रहने वाली कक्षा नौ की छात्रा रिचा मिल्टन के रूप में हुई । बताया जा रहा है कि लड़की कुछ डिप्रेशन में थी। जिसके चलते ही उसे नदी में छलांग लगाई थी । फिलहाल मैं कॉलेज मैं छात्रा का इलाज किया जा रहा है।
संजय श्रीवास्तव ईटीवी भारत शाहजहांपुर 94 15 15 2485
Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details