उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: डीजे पर पाकिस्तान के खिलाफ गाना बजाने से विवाद, फायरिंग में दो घायल

By

Published : Mar 12, 2020, 8:45 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर जिले में पाकिस्तान के खिलाफ गाना बजाने कोे लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और मामला मारपीट के साथ गोलीबारी तक पहुंच गया. इस दौरान गोली लगने से दो लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पाकिस्तान के खिलाफ गाना बजाने से विवाद.
पाकिस्तान के खिलाफ गाना बजाने से विवाद.

शाहजहांपुर: पाकिस्तान के खिलाफ डीजे पर गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान हुई गोलीबारी में दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. वहीं गांव में भारी तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

पाकिस्तान के खिलाफ गाना बजाने से विवाद.

थाना कांट क्षेत्र के सिमरिया गांव में होली के मौके पर गांव में पाकिस्तान के खिलाफ एक गाना बज रहा था. इस दौरान दूसरे पक्ष ने गाने का विरोध करते डीजे बंद करवा दिया. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और फायरिंग हुई. गोली लगने से दो लोग घायल हो गए. घायलों को आनन -फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें-शाहजहांपुर: छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारी गोली, 2 की हालत गंभीर

गंभीर रूप से घायल दो व्यक्ति आए थे, जिनका इलाज चल रहा है. इसमें से सचिन नाम के युवक को गोली लगने के तथ्य सामने आए हैं, तो वहीं दूसरे युवक को गोली लगने का तथ्य सामने नहीं आया है. फिलहाल दोनों युवकों का इलाज चल रहा है.
डॉ. अनुराग पराशर, ईएमओ

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details