उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना का महापंचायत पर बड़ा बयान

By

Published : Sep 5, 2021, 7:01 PM IST

यूपी सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश खन्ना ने मुजफ्फरपुर में हो रही महापंचायत को लेकर बड़ा बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि महापंचायत में शामिल होने पहुंचे महज 100 लोग पहुंचे हैं. ये लोग वो हैं जिनको भड़काया गया है.

कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना
कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना रविवार को शाहजहांपुर पहुंचे. यहां वो एक शिक्षक दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन को याद करते हुए सभी शिक्षकों को शिक्षक दिवस की बधाई दी. साथ ही उन्होंने मुजफ्फरनगर में हो रही महापंचायत को लेकर बड़ा बयान दिया. उनका कहना था कि यह जो महापंचायत हो रही है, इसमें महज चंद 100 लोग शामिल किए गए हैं. ये वो लोग हैं जो कि भड़काए गए हैं.



दरअसल, आज यानी रविवार को उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना शिक्षक दिवस के कार्यक्रम में विनोबा सेवा आश्रम पहुंचे. इस मौके पर बीजेपी एमएलसी जयपाल सिंह व्यस्त भी मौजूद थे. इस दौरान मंत्री सुरेश खन्ना ने मंच से संबोधित करते हुए कहा- यूपी में दो करोड़ 48 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि से सम्मानित किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने मीडिया की भी इस बात को लेकर आलोचना की. उनका कहना था कि कुछ लो आंदोलन कर रहे थे, और मीडिया ने उनको हाईलाइट किया.

कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना

इसे भी पढे़ं-
आम आदमी पार्टी 14 सितंबर को अयोध्या से करेगी तिरंगा संकल्प यात्रा का शुभारंभ

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने मीडिया से मुखातिब होते हुए मुजफ्फरनगर में हो रही महापंचायत पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि महापंचायत में महज चंद 100 लोग ही पहुंचे हैं. यह वो लोग हैं जिन्हें भड़काया गया है. इशारों-इशारों में कैबिनेट मिनिस्टर ने महापंचायत में शामिल लोगों को किसान मानने से इनकार किया. उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में दो करोड़ 48 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि दी जा रही है. इस अलावा उन्होंने देशवासियों को शिक्षक दिवस की बधाई भी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details