उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Asaram Bapu को उम्र कैद की सजा पर शाहजहांपुर की दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने जाहिर की खुशी, जानें क्या कहा

By

Published : Jan 31, 2023, 6:50 PM IST

Etv Bharat

शाहजहांपुर की दुष्कर्म पीड़िता (Shahjahanpur Rape Victim) के पिता ने कहा कि ऐसे पापी और दुराचारी आसाराम (Asaram Bapu) को जेल में ही सड़ना पड़ेगा. आज भी आसाराम जेल के अंदर बैठ कर उनके खिलाफ साजिश रच रहा है. इसका जवाब मैं दूंगा.

शाहजहांपुरः आसाराम बापू को गांधीनगर कोर्ट से दुष्कर्म के एक और मामले में उम्र कैद की सजा सुनाए जाने के बाद शाहजहांपुर की रहने वाली रेप पीड़िता के पिता ने भी खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि आसाराम जैसे पापी को जेल में ही रहकर अपने पापों की सजा भुगतनी चाहिए. शाहजहांपुर की रहने वाली नाबालिग पीड़िता के साथ दुष्कर्म के मामले में आशाराम जोधपुर कोर्ट में बंद है.

सोमवार को गांधीनगर सेशन कोर्ट ने आसाराम को एक दूसरे मामले में दुष्कर्म का दोषी ठहराया है. आसाराम को सजा मिलने की खबर मिलते ही शाहजहांपुर की रहने वाली पीड़िता के पिता का चेहरा खिल उठा. उन्होंने कहा कि उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है. अब आसाराम अपनी पूरी जिंदगी जेल में गुजारेगा. उन्होंने यह भी कहा कि जेल में बंद आसाराम अभी भी उनके खिलाफ षड्यंत्र रच रहा है. आसाराम के इशारे पर उसके गुर्गों ने पहले जम्मू और बाद में राजस्थान में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था.

एक बार फिर उसके गुर्गों ने दिल्ली के रोहिणी में उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा लिखवाया है. इसका नोटिस उन्हें कोर्ट से मिला है. आसाराम के गुर्गों ने उन पर 51,000 रुपए की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है. इसमें पीड़िता और पीड़िता की मां समेत रिश्तेदारों को झूठे मुकदमे में फंसाया गया है. पीड़िता के पिता का कहना है कि वह न डरने वाले हैं और ना ही झुकने वाले हैं. जल्द ही वो कोर्ट में पेश होकर वकीलों के जरिए अपना जवाब दाखिल करेंगे.

पीड़िता के पिता का कहना है कि मुझे कोर्ट पर पहले से विश्वास था कि पापी दुराचारी आसाराम को जेल में ही सड़ना पड़ेगा. आसाराम जेल के अंदर बैठ कर भी उनके खिलाफ साजिश रच रहा है. वह अपने शिष्यों के जरिए उनके खिलाफ झूठे मुकदमे लिखवा रहा है. पहले उसने जम्मू में झूठा मुकदमा लिखवाया. फिर राजस्थान में अपहरण का मुकदमा लिखवाया. अब दिल्ली की रोहिणी अदालत से चीटिंग के मामले में नोटिस आया है. यह नोटिस आसाराम की समर्थक नरेंद्र कारगी ने 51 हजार रुपए की चीटिंग का भिजवाया है. इसने मुझे और मेरी पत्नी के साथ ही मेरी साली और रिश्तेदारों को झूठे मुकदमे में फंसाया है. अब इस नोटिस का जवाब मैं अपने वकीलों के जरिए भेजूंगा.

ये भी पढ़ेंः पॉक्सो कोर्ट ने 21 माह की बच्ची से दुष्कर्म के दो दोषियों को सुनाई 20 साल कैद की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details