उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुधवार को शाहजहांपुर पहुंचेंगे अखिलेश यादव, गुरुद्वारे के कार्यक्रम में होंगे शामिल

By

Published : Oct 5, 2021, 7:40 PM IST

अखिलेश यादव
अखिलेश यादव

लखीमपुर खीरी की घटना के बाद अखिलेश यादव कल शाहजहांपुर पहुंचेंगे, जहां वह नानकपुरी गुरुद्वारे में चल रहे कार्यक्रम में शामिल होंगे. उनके कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरु कर दी गई हैं.

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को शाहजहांपुर पहुंचेंगे. यहां वह दो कार्यक्रमों में शामिल होंगे. कार्यक्रम को लेकर दोनों जगह तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. अखिलेश यादव के कार्यक्रम से सपाइयों में भारी उत्साह है. पूर्व सीएम अखिलेश यादव से कार्यक्रम जारी होते ही खुफिया विभाग सतर्क हो गया है. लखीमपुर में हुई घटना के बाद अखिलेश यादव का शाहजहांपुर दौरा बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि पूर्व सीएम का जहां पर कार्यक्रम है वहां हजारों की तादाद में सिख समुदाय के लोग रहते हैं.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शाहजहांपुर आ रहे हैं. वह सबसे पहले 11:30 बजे पुवायां विधानसभा के बंडा ब्लाक के गुरु नानक देव इंटर कॉलेज में बने हेलीपैड पर उतरेंगे. इसके बाद वह नानकपुरी गुरुद्वारे में चल रहे कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं से 2 किलोमीटर दूर वह सुनासिर नाथ मंदिर के दर्शन करेंगे. 1:50 पर वह शहर के रिलायंस टाउनशिप हेलीपैड पर उतरकर समाजवादी पार्टी में मंत्री रहे स्वर्गीय राममूर्ति सिंह वर्मा के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे. उसके बाद वहीं एक जनसभा करेंगे. उनके कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर खुफिया विभाग सतर्क हो गया है.

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी बवालः किसानों के ऊपर से गुजरी कार, फिर शुरु हुआ था हिंसात्मक प्रहार

लखीमपुर में हुई घटना के बाद अखिलेश यादव का नानक पुरी गुरुद्वारे में कार्यक्रम बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि नानक पुरी गुरुद्वारे से हजारों की तादात में सिख समुदाय के लोग जुड़े हैं और हाल ही में लखीमपुर में दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है इसी के चलते इस कार्यक्रम को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details