उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 8 बाइक बरामद

By

Published : Jul 3, 2022, 5:45 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. लंबे समय से पुलिस को बदमाश की तलाश थी.

etv bharat
रोजा थाना पुलिस

शाहजहांपुरः रोजा थाना पुलिस ने रविवार को मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे चोरी की 8 बाइक बरामद की है. इसके अलावा तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

दरअसल, रोजा थाना पुलिस ने बदमाश शबाब की लंबे समय से तलाश कर रही थी. तभी मुखबिर से सूचना मिली की 25,000 का इनामी बदमाश शबाब इलाके में मौजूद है. इसके बाद एसओजी और रोजा पुलिस की संयुक्त टीम ने रविवार को उसे गिरफ्तार करने की कोशिश करने पहुंची तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करके बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए बदमाश की निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग जगहों से चोरी की 8 बाइक बरामद की है. बदमाश ने ये बाइकें बदायूं, बरेली, पीलीभीत और शाहजहांपुर से चोरी की थी.

पढ़ेंः सोनभद्र: घरेलू विवाद में मां-बेटे ने पिया कीटनाशक पदार्थ, युवक की मौत

बता दें कि पकड़ा गया बदमाश चोरी छिपे मैकेनिक की दुकान चला रहा था. जिसमें चोरी की गई बाइक के पार्ट को अलग-अलग करके उन्हें बेंच देता था. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को जेल भेज दिया है. साथ ही उसके दो अन्य साथियों की तलाश शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details