उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: बस-ट्रैक्टर में टक्कर, दस से ज्यादा घायल

By

Published : Feb 12, 2020, 1:00 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर जिले में बस और टैक्टर-ट्राली की टक्कर में दस से ज्यादा यात्री घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीयों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

etv bharat
शाहजहांपुर में बस-ट्रैक्टर में टक्कर.

शाहजहांपुर: चंडीगढ़ से नेपाल जा रही टूरिस्ट बस की टैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई. इस दौरान बस सवार दस से ज्यादा यात्री घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीयों की मदद से घायलों को सीएससी केंद्र ले गई. वहीं 7 घायलों को शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जबकि एक यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बस-ट्रैक्टर की टक्कर में करीब दस घायल.

घटना थाना खुटार के पलिया- पीलीभीत स्टेट हाईवे की है, जहां चंडीगढ़ से नेपाल जा रही टूरिस्ट बस ने गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. इस घटना में करीब दस से ज्यादा यात्री घायल हो गए. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और साथ ही मामले में मुकदमा दर्ज किया है.

इसे भी पढ़ें-शाहजहांपुर: कार-बाइक में आमने-सामने टक्कर, एक की मौत, 3 घायल

टूरिस्ट बस एक्सीडेंट में 7 लोगों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, सभी का इलाज किया जा रहा है, जिसमें एक महिला की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज चल रहा है.
डॉ. मेराज आलम, इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर

Last Updated :Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details