उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: घर में महिला की गला रेत कर हत्या, बाहर पेड़ से लटकता मिला जेठ का शव

By

Published : Aug 22, 2019, 2:53 PM IST

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में जगापुर गांव में एक औरत की उसके घर में गला रेत कर हत्या कर दी गई है. उसके जेठ ने गांव से कुछ दूर एक पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है.

एक ही घर के दो लोगो की जान जाने से गांव में हड़कंप मच गया है.

भदोही:जिले के जगापुर गांव में एक औरत की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. औरत का शव उसके ही घर में मिला है. गांव से कुछ दूर पेड़ पर फांसी लगाकर औरत के जेठ ने भी अपनी जान दे दी है. एक ही घर के दो लोगों की जान जाने से गांव में हड़कंप मच गया है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच और शव को कब्जे में ले ली है.

एक ही घर के दो लोगो की जान जाने से गांव में हड़कंप मच गया है.


औरत की घर में गला रेत कर हत्या-

  • ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के जगापुर गांव में सुबह एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति सुभाष जिस की लाश गांव के ही आम के पेड़ से लटकती हुई मिली है.
  • जिसकी उम्र 45 साल है तथा उसी के छोटे भाई की पत्नी की गला रेतकर सुभाष के घर में ही हत्या कर दी गई है.
  • जिसका नाम राजकुमारी है जब सुबह महिलाएं शौच के लिए बाहर गई हुई थी.
  • तभी उन्होंने सुभाष की लाश को पेड़ से लटकते हुए देखा.
  • वह चिल्लाते हुए गांव में आई और ग्रामीणों को उसके बारे में बताया ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को फोन किया.
  • पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है.
  • सुभाष के आत्महत्या की खबर के कुछ घंटे बाद जब उसके घर ग्रामीण पहुंचे तो देखें उसके छोटे भाई की पत्नी सुभाष के घर में मृत पड़ी हुई है.

राजकुमारी और उसके जेठ सुभाष में अक्सर लड़ाई झगड़े होते रहते थे. अभी कुछ दिनों पहले दोनों के बीच लड़ाई हुई थी. राजकुमारी का पति दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में मजदूर का काम करता है और उसके दो बच्चे भी हैं. मृतक सुभाष एक बुनकर था. वह गलीचा बुनने का काम करता था. 6 साल पहले उसकी बीवी की मौत हो गई थी. उसके बाद से ही वह अपने छोटे भाई उसकी पत्नी और अपने दो बच्चों के साथ रहता था. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है. हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

पढ़ें-भदोही: फोटोग्राफी एग्जीबिशन में दिखा 370 आर्टिकल हटाए जाने का क्रेज

Intro:खबर भदोही जिले से है भदोही जिले के जगापुर गांव में एक औरत की उसके घर में गला रेत कर हत्या कर दी गई है तथा उसके जेठ ने गांव से कुछ दूर एक पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले ली है


Body:ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के जगापुर गांव में सुबह एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति सुभाष जिस की लाश गांव के ही आम के पेड़ से लटकती हुई मिली है जिसकी उम्र 45 साल है तथा उसी के छोटे भाई की पत्नी की गला रेतकर सुभाष के घर में ही हत्या कर दी गई है जिसका नाम राजकुमारी है जब सुबह महिलाएं शौच के लिए बाहर गई हुई थी तभी उन्होंने सुभाष की लाश को पेड़ से लटकते हुए देखा और वह चिल्लाते हुए गांव में आई और ग्रामीणों को उसके बारे में बताया ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को फोन किया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है हालांकि सुभाष के आत्महत्या की खबर के कुछ घंटे बाद जब उसके घर ग्रामीण पहुंचे तो देखें उसके छोटे भाई की पत्नी सुभाष के घर में मृत पड़ी हुई है


Conclusion:ग्रामीणों का कहना है कि राजकुमारी और उसके जेठ सुभाष में अक्सर लड़ाई झगड़े होते रहते थे अभी कुछ दिनों पहले दोनों के बीच लड़ाई हुआ था राजकुमारी का पति दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में मजदूर का काम करता है और उसके दो बच्चे भी हैं मृतक सुभाष एक बुनकर था वह गलीचा बुनने का काम करता था 6 साल पहले उसकी बीवी की मौत हो गई थी उसके बाद से ही वह अपने छोटे भाई उसकी पत्नी और अपने दो बच्चों के साथ रहता था ग्रामीणों का कहना है कि सुभाष और उसके भाई की पत्नी के बीच अवैध संबंध थे लेकिन अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है

बाइट पड़ोसी - मानी चंद
बाइट CO ज्ञानपुर - कालू सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details