उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: पिता की डांट से नाराज होकर पुत्र ने लगाई फांसी

By

Published : Mar 1, 2021, 11:05 AM IST

यूपी के भहोही में पिता की डांट से नाराज होकर एक 16 वर्षीय किशोर ने आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मृतक को अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

पुत्र ने लगाई फांसी
पुत्र ने लगाई फांसी

भदोही:जनपद के थाना गोपीगंज क्षेत्र अंतर्गत ग्राम माधो रामपुर में युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. यहां राहुल देव पाठक के 16 वर्षीय बेटे सूरज पाठक ने पिता की डांट से क्षुब्ध होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद आनन-फानन में परिजन उसे लेकर तत्काल अस्पताल गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

क्या है मामला

घटना की सूचना पाकर मौके पर गोपीगंज पुलिस ने पहुंच कर मामले की जानकारी ली. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक,राहुल देव पाठक निवासी माधव रामपुर ने किन्ही बातों को लेकर अपने पुत्र सूरज पाठक को डांट फटकार लगा दी थी. जिससे नाराज होकर उसने फांसी लगा ली. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पिता द्वारा दिए गए बयान के अनुसार कार्रवाई शुरू कर दी है.

जिले में आत्महत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और उसमें भी युवा ऐसी घटनाओं को कारित कर रहे हैं. जिले में पिछले 1 सप्ताह में चार आत्महत्याओं की घटना सामने आई है, जिसमें सभी 20 वर्ष से नीचे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details