उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: थाने के सामने फाइनेंस कंपनी से लाखों की चोरी, महिला से लूटा जेवर

By

Published : Aug 31, 2020, 3:30 PM IST

यूपी के जनपद भदोही में बदमाशों ने दो कंपनियों से करीब साढ़े 3 लाख रुपये की चोरी कर ली. वहीं जिले के जंगीगंज बाजार में एक महिला से बदमाश जेवर छीन कर फरार हो गए.

चोरी के बाद कंपनी में बिखरा पड़ा सामान.
चोरी के बाद कंपनी में बिखरा पड़ा सामान.

भदोही: जिले में एकाएक हुई दो घटनाओं से पुलिसिंग व्यवस्था ध्वस्त होती नजर आ रही है. अपराधियों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं रह गया है. दरअसल, जंगीगंज बाजार में रविवार को दिन दहाड़े एक महिला से बदमाशों ने जेवरात की छिनैती कर ली. वहीं औराई कोतवाली थाने से मजह कुछ ही दूरी पर स्थित दो कंपनियों से करीब साढ़े 3 लाख रुपये की चोरी कर ली गई.

औराई कोतवाली क्षेत्र स्थित शपथ माइक्रोफाइनेंस कंपनी के मालिक प्रभात तिवारी ने बताया कि रविवार को कंपनी से 27 हजार नकद, लैपटॉप और कीमती सामान चोरों ने उड़ा दिया. वहीं तिरुपति सर्विसेज के मालिक नितिन त्रिपाठी ने बताया कि एक लाख 60 हजार रुपये नकद, सेविंग मशीन, इनवर्टर, बैट्री, फ्रिज आदी सामान चोरी हुए हैं. कंपनी के लगभग 3 लाख रुपये के सामान चोरी हुए हैं. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस जांच कर रही है. दोनों कंपनियां एक साथ एक ही बिल्डिंग में अलग-अलग कमरों में संचालित हैं.

उधर रविवार को ही जंगीगंज बाजार में किशुनदेवपुर गांव निवासी एक महिला से बदमाशों ने सरेराह जेवर छीन लिए. महिला के शोर मचाने तक बदमाश गायब हो गए. जनपद में आए दिन ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही है. फिलहाल पुलिस मामलों की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details