उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा विधायक के परिजन सहित 11 को पार्टी से किया निष्कासित

By

Published : Apr 11, 2021, 7:33 PM IST

भारतीय जनता पार्टी

भदोही में भाजपा विधायक के परिजन समेत पार्टी ने 11 कार्यकर्ताओं को भाजपा से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है. यह सभी जिला पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रत्याशियों के सामने बगावत कर चुनाव लड़ रहे हैं.

भदोही : जिले में भाजपा विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी के भाई और दो भतीजे समेत पार्टी ने 11 कार्यकर्ताओं को भाजपा से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है. यह सभी 11 कार्यकर्ता जिला पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रत्याशियों के सामने बगावत कर चुनाव लड़ रहे हैं. इसी के इन पर यह कार्रवाई की गई है.

भाजपा विधायक के परिवार से हैं तीन लोग

भदोही जनपद में जिला पंचायत की कुर्सी की लड़ाई इतनी तेज हो गई है कि भारतीय जनता पार्टी के 11 कार्यकर्ता पार्टी के प्रत्याशियों के सामने ही बगावत कर चुनाव लड़ रहे हैं. इन 11 लोगों में तीन ऐसे लोग हैं, जो भदोही विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी के परिवार के हैं. इन सभी 11 लोगों पर कार्रवाई के लिए भाजपा से भदोही के जिला अध्यक्ष विनय श्रीवास्तव ने काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखा था. जिस पर इन सभी 11 लोगों पर पार्टी ने कार्रवाई करते हुए इन्हें 6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

भाजपा विधायक के परिजन पार्टी से निष्कासित

इसे भी पढे़ं-सोशल मीडिया पर भाजपा को टक्कर देगी आप, इनको दी जिम्मेदारी

बता दें, कि भदोही से भाजपा के विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी के भाई अनुरूद्ध त्रिपाठी उनके भतीजे चंद्र भूषण त्रिपाठी और सचिन त्रिपाठी जिला पंचायत के तीन अलग-अलग भागों से पार्टी के प्रत्याशी के सामने ही चुनाव लड़ रहे हैं. हालांकि, इन तीनों लोगों के चुनाव लड़ने पर विधायक पहले कह चुके हैं कि उनका इन तीनों व्यक्तियों से कोई वास्ता नहीं है. उनके परिवार के इन तीनों लोगों का व्यापार भी अलग है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details