उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: नाबालिग युवक के साथ कुकर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 11, 2020, 12:36 PM IST

भदोही में नाबालिग के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने परिजनों के साथ गोपीगंज थाने पहुंचकर तहरीर दर्ज कराई है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Bhadohi news
Bhadohi news

भदोही:गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक के साथ चार लोगों द्वारा कुकर्म का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मामले में तहरीर दी है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घरवालों का दावा है कि पीड़ित नाबालिग है.

जानकारी के अनुसार, गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक शुक्रवार को गोपीगंज आया था. पैदल ही वह कौलापुर की ओर जा रहा था. इस बीच रास्ते में पड़ाव के पास आरोपित अनुपम मिश्र व उसके तीन अन्य साथियों ने उसे रोक लिया. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसे जबरदस्ती जखांव गांव ले जाया गया, जहां एक अहाते में डरा धमका कर उसके साथ अप्राकृतिक कुकर्म किया गया.

पुलिस ने एक आरोपित के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 323, 504, 342, 506 व 377 के तहत मुकदमा कायम कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. प्रभारी निरीक्षक कृष्णानंद राय ने बताया कि पीड़ित को मेडिकल के लिए भेजा गया है. साथ ही उसके जन्म प्रमाण को प्रमाणित करने वाले कागजात मांगे गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details