उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत

By

Published : Mar 21, 2021, 9:49 AM IST

Updated : Mar 21, 2021, 1:36 PM IST

दुर्घटनाग्रस्त कार.
दुर्घटनाग्रस्त कार.

09:41 March 21

तेज रफ्तार से चल रही कार ने मारी कंटेनर को टक्कर

भदोही:जनपद में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. तेज रफ्तार से चल रही कार ने सड़क पर खड़ी कंटेनर को टक्कर मार दी. हादसे के दौरान कार में सवार 3 युवकों की मौत हो गई. वहीं, 3 अन्य लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. हादसा गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के NH-19 पर हुआ.

अनियंत्रित कार ने कंटेनर को मारी टक्कर 
गोपीगंज थाना क्षेत्र के लाला नगर टोल प्लाजा के पास खड़ी कंटेनर में पीछे से अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी. जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जहां विकास नाम के युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं अन्य 3 लोग का इलाज चल रहा है. 

वाराणसी जनपद के बड़ा गांव निवासी आधा दर्जन युवक स्विफ्ट कार से इलाहाबाद की तरफ जा रहे थे. इस दौरान मेवात ढाबा के सामने खड़ी कंटेनर में कार ने टक्कर मार दी. इस दौरान गोलू कुमार 28 वर्ष पुत्र मुन्नू हरिजन और एक अज्ञात युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, गंभीर रूप से घायल विकास की इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर वाराणसी में मौत हो गई. घटना की सूचना पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

Last Updated :Mar 21, 2021, 1:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details