उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही में घर से गायब किशोरी का नहर में मिला क्षत विक्षत शव, परिजनों में हड़कंप

By

Published : Sep 4, 2022, 10:57 AM IST

Updated : Sep 4, 2022, 11:26 AM IST

Etv Bharat
किशोरी का नहर में मिला शव ()

भदोही में घर से गायब किशोरी का शव नहर में पड़ा मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. किशोरी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

भदोही: जिले के ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के असनाव में शनिवार को किशोरी का शव पानी से भरे गड्ढे में पाया गया. किशोरी का एक हाथ क्षत विक्षत था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि किशोरी की मौत पानी में डूबने से हुई है. उसके हाथ को किसी जानवर ने काट खाया है. मौत को लेकर जहां गांव में शोक छा गया तो वहीं परिजनों में कोहराम मच गया.

ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के मल्लूपुर निवासी 14 वर्षीय निरांजली शनिवार को घर से गायब हो गई थी. निरांजली के परिजन उसे ढूंढ रहे थे. परिजनों ने बताया कि निरंजलि मानसिक रूप से विक्षिप्त थी. रविवार सुबह असनाव के खेमईपुर में लोगों ने उसका शव पानी से भरे गड्ढे में देखा तो उसका एक हाथ भी क्षत-विक्षत था.

इसे भी पढ़े-उन्नाव में महिला दारोगा पर चाकू से हमला

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि किशोरी की मौत पानी में डूबने से हुई है. इसके बाद किसी जानवर ने किशोरी के हाथ का कुछ हिस्सा काट खाया है.

यह भी पढ़े-जौनपुर में बाईक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत नाजुक होने पर वाराणसी रेफर

Last Updated :Sep 4, 2022, 11:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details