उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग, चार की मौत

By

Published : Nov 4, 2021, 1:36 PM IST

Updated : Nov 4, 2021, 1:42 PM IST

गुरूवार को भदोही जनपद में बड़ा हादसा हो गया. जहां एक मकान में आग लगने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस घटना में पति,पत्नी और उनकी 10 वर्षीय नातिन की मौत हुई है. आशंका है कि मकान में आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है.

शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग
शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग

भदोही:भदोही जनपद में बड़ा हादसा हुआ है. जहां एक मकान में आग लगने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है. इस हादसे में पति, पत्नी और उनकी 10 वर्षीय नातिन की मौत की बात सामने आ रही है. आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से मकान की तीसरी मंजिल पर आग लगी थी.



जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नम्बर 16 का मामला बताया जा रहा है. जहां तीन मंजिला मकान के सबसे आखिरी मंजिल पर टीन सेट के नीचे परिवार के कई लोग सो रहे थे, जहां अचानक आग लग गई. सभी गहरी नींद में सो रहे थे, जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक पति,पत्नी और उनके परिवार तीन बच्चे आग से झुलस गए.

शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग

इस दौरान मोहम्मद असलम और उनकी पत्नी शकीला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि इस हादसे में तीन बच्चियां भी झुलस गईं. 10 वर्षीय एक लड़की की हालत नाजुक होने पर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. इलाज के दौरान कुछ देर बाद एक और बच्ची की भी मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग

यह भी पढे़ं- UP में आज से पेट्रोल-डीजल 12 रुपये सस्ता, केंद्र के उत्पाद शुल्क घटाने के बाद योगी सरकार ने भी घटाया वैट



घर में लगी आग में गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार मौके पर पहुंच गए. वहीं परिजनों के मुताबिक दमकल कर्मियों को सूचना दिया गया था लेकिन देर से दमकल पहुंचने पर आक्रोश व्याप्त है, तीन मौत के बाद पूरे मोहल्ले में मातम छाया हुआ है.


Last Updated : Nov 4, 2021, 1:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details