उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा के दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव पर टिप्पणी करना पड़ा महंगा, 2 पर FIR दर्ज

By

Published : Oct 14, 2022, 10:38 PM IST

सपा के संस्थापक व यूपी के पूर्व सीएम दिवंगत मुलायम सिंह यादव पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

मुलायम सिंह यादव पर टिप्पणी करने वालों के खिलाफ सपाइयों ने दर्ज कराई FIR
मुलायम सिंह यादव पर टिप्पणी करने वालों के खिलाफ सपाइयों ने दर्ज कराई FIR

भदोही:समाजवादी पार्टी के संस्थापक व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद उन पर अभद्र टिप्पड़ी करने वालों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. आरोप है कि मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद रामलीला समिति भदोही के नाम से चल रहे व्हाट्सएप ग्रुप में 2 अलग-अलग नंबरों से नेताजी पर बेहद अभद्र टिप्पणी की गई थी.

मुलायम सिंह पर की गई इस अभद्र टिप्पणी से समाजवादी परिवार और यादव महासंघ की भावनाएं आहत हुईं. इसके बाद यादव महासंघ के महासचिव की ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस को तहरीर दी. तहरीर मिलने पर पुलिस ने अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.
एएसपी राजेश ने बताया कि एक वव्हाट्एप ग्रुप पर दिवंगत मुलायम सिंह यादव के खिलाफ दो अलग-अलग मोबाइल नंबर से अभद्र टिप्पड़ी करने की सूचना प्राप्त हुई है. इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है. तहीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. जांच-पड़ताल करके उचित कार्रवाई की जाएगी.

इसे पढे़ं- गोंडा जिला महिला अस्पताल में डिलीवरी के बाद महिला मौत, परिजनों ने की तोड़फोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details